बीबी और उसके प्रेमी ने दी इतनी यातना कि युवक ने कर ली खुदकुशी

एक युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर नशीला पदार्थ खाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. 

बीबी और उसके प्रेमी ने दी इतनी यातना कि युवक ने कर ली खुदकुशी
राजस्थान के सीकर में युवक ने नशीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी (फाइल फोटो)

सीकर : राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके में शुक्रवार को एक युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी से परेशान होकर नशीला पदार्थ खाकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि बिहारीपुर निवासी मुकेश सिंह ने शुक्रवार शाम को नशीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गम्भीर हालत में जयपुर भेज दिया, लेकिन युवक ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. उन्होंने बताया कि मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
पुलिस के अनुसार, युवक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. परिजनों की रिपोर्ट के अनुसार पत्नी पिंकी देवी एवं उसके प्रेमी ने मुकेश को प्रताड़ित कर उससे आत्महत्या करने पर मजबूर किया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने गोली मारकर की खुदकुशी

जनवरी में पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर की थी खुदकुशी
इसी साल जनवरी में राजस्थान में नागौर जिले के बागरासर गांव में एक पुलिसकर्मी अपने पूरे परिवार के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उसने एक पुलिस पर आत्महत्या के लिए उसकाने का आरोप लगाया था. पुलिसकर्मी ने त्नी संतोष, पुत्री सुष्मिता और पुत्र गणपत सिंह के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.  

सहयोगी ने लगाया था आरोप 
पुलिसकर्मी ने सुसाइड़ नोट में लिखा था कि उसका सहयोगी उस पर बार-बार चोरी का आरोप लगाता था. इसलिए, उसने आत्महत्या का निर्णय लिया. उसके सहयोगी ने उससे कहा था कि वह कहीं बाहर गया हुआ था और जब बाहर से लौटा तो उसके घर का ताला खुला हुआ था और घर में चोरी हो गई थी. सहयोगी ने उस पर चोरी का आरोप लगाया और बार-बार परेशान करने लगा.