रजनीकांत ने राजनीति में मारी एंट्री, तो सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया अनपढ़
Advertisement

रजनीकांत ने राजनीति में मारी एंट्री, तो सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया अनपढ़

दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत द्वारा राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा से जहां उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उन्हें अनपढ़ कह कर उनकी आलोचना की है.

रजनीकांत ने राजनीति में मारी एंट्री, तो सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया अनपढ़

नई दिल्ली : दक्षिण फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत ने आज वर्ष 2017 के आखिरी दिन अपनी राजनीतिक पारी शुरू करने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही एक नई पार्टी का गठन करेंगे और आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने उम्मीदवार खड़े करेंगे. उनकी इस घोषणा से जहां उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने उन्हें अनपढ़ कह कर रजनीकांत के इस कदम की आलोचना की है.

  1. साल के आखिरी दिन रजनीकांत का नई पारी का ऐलान
  2. विधानसभा चुनाव लड़ेगी रजनीकांत की नई पार्टी
  3. सुब्रमण्यम स्वामी ने रजनीकांत को बताया अनपढ़

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि रजनीकांत ने राजनीति में आने की घोषणा तो कर दी लेकिन उनके पास नई पार्टी बनाने के ना कोई डाक्यूमेंट हैं ना ही कोई विस्तृत अध्ययन. उन्होंने कहा कि रजनीकांत अनपढ़ हैं और ऐसा वह मीडिया की सुर्खियों में बने रहने के लिए कर रहे हैं. सुब्रमण्यम ने कहा कि तमिलनाडु की जनता इंटेलीजेंट है, वह उनके बहकावे नहीं आएगी. सुब्रमण्यम स्वामी इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि रजनीकांत को पहले राजनीतिक पार्टी के नाम और उनके उम्मीदवारों की घोषणा करने दो, फिर वह उनके कारनामे उजागर करेंगे. उधर, दक्षिण फिल्मों के मशहूर अभिनेता कमल हासन ने रजनीकांत के इस कदम का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी है. 

बता दें कि रजनीकांत के राजनीतिक सफर को लेकर लंबे समय से चल रहा अटकलों का दौर आज रविवार का समाप्त हो गया. इस बात की घोषणा सुपर स्टार ने अपने प्रशंसकों के बीच की. चेन्नई स्थित श्रीराघवेंद्र कल्याण मंडप में रजनीकांत ने यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर राजनीतिक दल हमारी ही जमीन पर हमें ही लूटने का काम कर रहे हैं. इस परंपरा को बदले की जरूरत है.

यह भी पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत ने किया राजनीति में आने का फैसला, लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

रजनीकांत ने कहा कि आज लोकतंत्र का स्वरूप बिगड़ गया है. तमिलनाडु को लेकर लोग मजाक उड़ाते हैं, ऐसे में अगर वह कोई फैसला नहीं लेते हैं तो वह खुद को दोषी मनेंगे. उन्होंने कहा कि वह किसी राजनीतिक दल में शामिल ना होकर एक नई पार्टी बनाएंगे और उनकी पार्टी तमिलनाडु के आने वाले विधानसभा चुनावों में अपने प्रत्याशी उतारेंगे. उन्होंने कहा कि सच्चाई, कर्म और विकास ही उनकी पार्टी का मूल मंत्र होगा. 

रजनीकांत ने चार दिन पहले अपने प्रशंसकों से कहा था कि चार दिन और इंतजार करो, चार दिन बाद वह नया खुलासा करेंगे. रविवार की सुबह घर से निकलते हुए भी मीडिया से उन्होंने यही कहा कि थोड़ा सब्र करें, वैंकट हाल पहुंचने पर वह एक बड़ी घोषणा करेंगे. वह पिछले कई दिनों से इस वैंकेट हाल में अपने प्रशंसकों से मुलाकात कर रहे हैं. मुलाकात का उनका आज आखिरी दिन था. उन्होंने अपने प्रशंसकों से कहा कि वह राजनीति में नए नहीं है. 

Trending news