पुलवामा आतंकी हमले पर बोले राजनाथ, 'बेकार नहीं जाएगी जवानों की शहादत'
Advertisement

पुलवामा आतंकी हमले पर बोले राजनाथ, 'बेकार नहीं जाएगी जवानों की शहादत'

गृह मंत्री ने कहा कि हमें अपने जवानों पर गर्व है. आतंकियों को उनकी इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. 

उत्तरकाशी में भारत-चीन सीमा पर तैनात आईटीबीपी जवानों से मिलने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की  (फोटोः एएऩआई)

नई दिल्लीः जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में रविवार को सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकियों की कायरना हरकत बताया है. इस हमले में भारतीय सुरक्षाबलों के पांच जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की निंदा करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि हमें अपने जवानों पर गर्व है. उन्होंने कहा कि हमारे जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी और आतंकियों को उनकी इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. राजनाथ सिंह उत्तर काशी में भारत चीन सीमा पर आईटीबीपी (इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस) के जवानों से मिलने पहुंचे थे.

  1. पुलवामा के सीआरपीएफ कैंप हुए आतंकी हमले में 5 जवान शहीद हुए थे
  2. सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, एक की तलाश जारी है
  3. राजनाथ बोले-पूरा देश जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है

राजनाथ सिंह ने कहा कि, 'आतंकियों ने पुलवामा में कायराना हमला किया, हमें अपने बहादुर जवानों पर गर्व है, हम अपने जवानों की शहादत को व्यर्थ नहीं जाने देंगे. पूरा देश शहीद जवानों के परिवारों के साथ खड़ा है'

 

आपको बता दें कि शनिवार देर रात को भारी मात्रा में हथियारों से लैस आतंकवादियों ने पुलवामा के लाथपोरा इलाके के सीआरपीएफ कैंप में घुसकर हथगोला फेंका और फिर अंधाधुंध गोलीबारी की. जिस बिल्डिंग में हमला हुआ था उसे रविवार रात को ही उड़ा दिया गया था. इस एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए थे जबकि एक आतंकी की तलाश जारी है. सोमवार सुबह से ही आर्मी वहां पर सर्च ऑपरेशन चला रही है. 30 घंटे बाद एक बार फिर गोलीबारी शुरू हुई है. बिल्डिंग से लगातार गोलियों की आवाज आ रही है.

Trending news