Rakesh Tikait: राकेश टिकैत पर हमला करने वाला व्यक्ति है हत्यारा? जानिए पुलिस ने क्या कहा
Advertisement
trendingNow11205004

Rakesh Tikait: राकेश टिकैत पर हमला करने वाला व्यक्ति है हत्यारा? जानिए पुलिस ने क्या कहा

Ink Attack on Rakesh Tikait: राकेश टिकैत पर स्याही फेंकने का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. ऐसे में पुलिस (Police) ने खुलासा किया कि राकेश टिकैत पर हमला करने वाला व्यक्ति हत्या (Murder) का दोषी है. 

Rakesh Tikait: राकेश टिकैत पर हमला करने वाला व्यक्ति है हत्यारा? जानिए पुलिस ने क्या कहा

Black Ink Attack on Farmer Leader: किसान नेता राकेश टिकैत पर 30 मई को हमला (Attack) करने वाला एक आरोपी हत्या के मामले में दोषी (Guilty) करार दिया जा चुका है. पुलिस ने बताया कि उसे अच्छे आचरण के लिए जेल से रिहा (Released) किया गया था. 

हमले की हो रही निंदा

पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी. किसान नेता टिकैत (Rakesh Tikait) पर बेंगलुरु में हुए हमले की सभी ने निंदा की. इस घटना को लेकर किसान यूनियन ने भाजपा (Bharatiya Janata Party) पर लगातार षडयंत्र रचने का आरोप भी लगाया.

ये भी पढें: शादी के दिन दुल्हन ने दिया बच्चे को जन्म, कैंसेल करना पड़ा वेडिंग फंक्शन

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस उपायुक्त (अपराध) एस.डी. शरणप्पा (S.D. Sharanappa) ने पीटीआई-भाषा से कहा, '52 साल के शिवकुमार अत्रि (Shivkumar Atri) हत्या के मामले का दोषी है जिसे अच्छे आचरण के लिए 2015 में हसन जेल से रिहा किया गया था.' उन्होंने कहा कि आरोपियों से जुड़े अन्य व्यक्तियों का पता लगाने के लिए जांच (Investigation) जारी है. 

ये भी पढें: दूल्हे ने दुल्हन के साथ की ऐसी हरकत, लोगों ने लड़की को दी तलाक लेने की सलाह

किसान घटना को लेकर हैं खफा

टिकैत पर माइक (Mike) से हमला करने और स्याही फेंकने के मामले में आरोपी तीन व्यक्तियों को पुलिस ने हिरासत (Custody) में लिया है. आपको बता दें कि किसानों के बीच इस घटना को लेकर काफी आक्रोश (Anger) भी देखने को मिल रहा है. 

(इनपुट - भाषा)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news