बीजेपी महासचिव राम माधव बोले, 'पीएम मोदी के शासन में पूरी तरह बदल चुका है भारत'

राम माधव ने कहा कि मौजूदा सरकार के तहत राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत हुई है और 'मोदी के हाथों में देश सर्वाधिक सुरक्षित है'.

बीजेपी महासचिव राम माधव बोले, 'पीएम मोदी के शासन में पूरी तरह बदल चुका है भारत'
बीजेपी महासचिव राम माधव (फाइल फोटो)

इंफाल: बीजेपी महासचिव राम माधव ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश भारी बदलाव का गवाह बना है। पूर्व में, पाकिस्तानी आतंकवादी यहां आकर बम धमाके कर निर्दोषों को मारते थे लेकिन अब भारत उनके घरों में घुसकर उनकी हत्या करता है। 

बीजेपी नेता ने कहा कि मौजूदा सरकार के तहत राष्ट्रीय सुरक्षा मजबूत हुई है और 'मोदी के हाथों में देश सर्वाधिक सुरक्षित है'. उन्होंने पूर्व से अलग हटकर 'भ्रष्टाचार रहित भारत' की दिशा में बढ़ने का श्रेय भी मोदी को दिया। 

राम माधव ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, 'एक बड़ा बदलाव आया है जब पाकिस्तान से आतंकवादी देश में आते थे और बम धमाके कर निर्दोषों की हत्या कर चले जाते थे... अब (हम) पाकिस्तान में जाकर आतंकवादियों को मारते हैं।' राम माधव ने कहा कि जब आतंकवाद विरोधी अभियान को अंजाम दिया जा रहा था तब प्रधानमंत्री सुबह तीन बजे तक स्थिति की निगरानी कर रहे थे। 

वरिष्ठ बीजेपी नेता ने कहा, 'पीएम मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रीय गर्व हासिल किया गया।' माधव जम्मू कश्मीर और पूर्वोत्तर के लिये पार्टी प्रभारी भी हैं। 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.