अपना दुखड़ा सुनाने के लिए यहां रुकी थी हनीप्रीत, पूरी रात रोती रही
Advertisement

अपना दुखड़ा सुनाने के लिए यहां रुकी थी हनीप्रीत, पूरी रात रोती रही

दो साध्‍वियों से दुष्‍कर्म के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को लेकर एक और खुलासा हुआ है. 25 अगस्‍त को राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत की तरफ से दोषी ठहराए जाने के बाद से ही हनीप्रीत लापता है.

हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस अलग-अलग स्‍थानों पर छापेमारी कर रही है. (file pic)

नई दिल्‍ली : दो साध्‍वियों से दुष्‍कर्म के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा डेरा प्रमुख राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत को लेकर एक और खुलासा हुआ है. 25 अगस्‍त को राम रहीम को सीबीआई की विशेष अदालत की तरफ से दोषी ठहराए जाने के बाद से ही हनीप्रीत लापता है. पुलिस ने उसकी तलाश के लिए लुक आउट नोटिस भी जारी किया है. उसकी धरपकड़ के लिए हरियाणा और राजस्‍थान के अलावा नेपाल में भी छापेमारी की गई. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला है. पुलिस को उम्‍मीद है कि हनीप्रीत के पकड़े जाने पर राम रहीम से जुड़े और कई राज सामने आ सकते हैं.

  1. 25 अगस्‍त से लापता है हनीप्रीत
  2. पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया
  3. पूर्व पति ने भी किए कई खुलासे

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्‍वास गुप्‍ता ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर बाबा और हनीप्रीत को लेकर कई अहम खुलासे किए. इसके कुछ घंटे बाद ही हनीप्रीत के एक रिश्‍तेदार ने दावा किया कि लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद वह एक रात मेरे घर पर रुकी थी. ये रिश्‍तेदार हनीप्रीत के भाई की ससुराल पक्ष है. रिश्‍तेदार ने दावा किया कि हनीप्रीत 28 अगस्‍त की रात को राजस्थान के हनुमानगढ़ गई थी.

यह भी पढ़ें : हनीप्रीत पर कमेंट करते थे डेरे वाले, इसलिए राम रहीम करता था यह काम

हनुमानगढ़ में उसने एक दिन का समय गुजारा था अगली सुबह वहां से रवाना हो गई. हरियाणा पुलिस ने इस मामले में हनीप्रीत के रिश्तेदारों से पूछताछ भी की. हनीप्रीत के इस रिश्‍तेदार को पूर्व पार्षद बताया जा रहा है. कहा जा रहा है हनुमानगढ़ में रात गुजारने के दौरान हनीप्रीत ने खाना नहीं खाया था और वह रात भर परेशान रही. इस दौरान उसकी आंखों से आंसू बहते हुए भी देखे गए.

यह भी पढ़ें : इस लड़की को हनीप्रीत समझ पुलिस ने दबोचा, जांच में खुली हकीकत

इससे पहले पुलिस को हनीप्रीत के राम रहीम के गृह नगर श्रीगंगानगर में छिपे होने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पंचकूला पुलिस और श्रीगंगानगर की पुलिस पहुंची. पुलिस ने फॉर्म हाउस का घेराव कर तलाशी ली लेकिन पुलिस को हनीप्रीत के बारे में कोई सुराग नहीं मिला. इससे पहले उसके नेपाल में छिपे होने की भी चर्चाएं काफी गर्म रही.

Trending news