close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राम विलास पासवान ने की अलवर में हुए बलात्कार मामले में CBI जांच की मांग

राम विलास पासवान ने एक बयान में कहा कि ऐसी निंदनीय घटना के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने आरोप लगाया कि इसने राज्य में चुनाव संपन्न नहीं होने तक मामला दर्ज नहीं होने दिया. 

राम विलास पासवान ने की अलवर में हुए बलात्कार मामले में CBI जांच की मांग
पासवान ने कहा कि अपराध 26 अप्रैल को हुआ लेकिन मामला सात मई को दर्ज किया गया

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के सहयोगी राम विलास पासवान ने राजस्थान के अलवर में दलित महिला से बलात्कार मामले में रविवार को सीबीआई जांच की मांग की. साथ ही उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर चुनावी फायदे के लिए कई दिनों तक अपराध को छिपाए रखने का आरोप लगाया. राज्य में लोकसभा चुनाव अब समाप्त हो गए हैं. 

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रमुख ने एक बयान में कहा कि ऐसी निंदनीय घटना के लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. उन्होंने आरोप लगाया कि इसने राज्य में चुनाव संपन्न नहीं होने तक मामला दर्ज नहीं होने दिया. 

पासवान ने कहा कि अपराध 26 अप्रैल को हुआ लेकिन मामला सात मई को दर्ज किया गया, जब छह मई को राज्य में चुनाव संपन्न हो गए. उन्होंने कहा, 'हम सीबीआई जांच और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं'. 

उन्होंने बसपा सुप्रीमो की ओर से की गई राजस्थान सरकार की आलोचना को लेकर भी निशाना साधा और उन पर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया. पासवान ने कहा कि वह हर कहीं चुनाव के बाद कांग्रेस को समर्थन देती हैं. मायावती की बसपा ने राज्य में कांग्रेस सरकार को समर्थन दिया हुआ है.