Rahul Gandhi के नारे 'हम दो- हमारे दो' पर केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale ने ली चुटकी, कही मजेदार बात

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का नाम लिए बिना हम दो-हमारे दो के जरिए निशाना साध रहे हैं, रामदास अठावले ने उन्हें मजेदार सलाह दी है.  

Rahul Gandhi के नारे 'हम दो- हमारे दो' पर केंद्रीय मंत्री Ramdas Athawale ने ली चुटकी, कही मजेदार बात
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) चीफ व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) अक्सर सदन में अपने मजाकिया अंदाज के कारण चर्चा में रहते हैं. अब अठावले ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को 'हम दो-हमारे दो' पर सुझाव दिया है. साथ ही अठावले ने अपने इस सुझाव के साथ राहुल गांधी को महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) का 'सपना' पूरा करने की नसीहत भी दी है. 

रामदास का राहुल को सुझाव

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) का नाम लिए बिना हम दो-हमारे दो के जरिए निशाना साध रहे हैं. राहुल गांधी ने सदन में भी हम दो-हमारे दो का नारा दिया. अब राहुल को आरपीआई चीफ रामदास अठावले  (Ramdas Athawale) ने सलाह दी है. अठावले ने कहा है, 'राहुल गांधी हम दो-हमारे दो का नारा बोल रहे हैं. इसलिए हम दो-हमारे दो करना है तो राहुल गांधी को शादी करनी चाहिए. दलित लड़की के साथ शादी करते हैं तो महात्मा गांधी का सपना पूरा होगा और जातिवाद खत्म होगा.'

 

यह भी पढ़ें: Puducherry में गिर सकती है कांग्रेस सरकार, Rahul Gandhi के दौरे से ठीक पहले बड़ा झटका

सदन में भी रहता है मजाकिया अंदाज 

बता दें, रामदास अठावले (Ramdas Athawale) का सदन में भी मजाकिया अंदाज देखने को मिलता रहता है. इससे पहले वो सदन में भी राहुल गांधी पर मजाकिया अंदाज में निशाना साधते रहे हैं. हाल ही में राज्य सभा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद की विदाई के समय अठावले की कविता ने लोगों को हंसने पर मजबूर कर दिया था. यहां तक उन्होंने गुलाम नबी आजाद को कांग्रेस छोड़ पाला बदलने की भी सलाह दे डाली. अठावले के मजाकिया अंदाज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह भी खुद को हंसने से न रोक सके.   

(INPUT: ANI)

Video-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.