लॉन्चिंग के साथ ही विवादों में घिरी रामदेव की आटा नूडल्स, FSSAI से नहीं ली मंजूरी
Advertisement

लॉन्चिंग के साथ ही विवादों में घिरी रामदेव की आटा नूडल्स, FSSAI से नहीं ली मंजूरी

रामदेव की आटा नूडल्स लॉन्चिंग के साथ ही विवादों में घिर गई है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पतंजलि नूडल्स ने भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (FSSAI) से मंजूरी नहीं ली है। जबकि, पतंजलि नूडल्स के पैकेट पर एफएसएसआई (FSSAI) का लाइसेंस नंबर लिखा हुआ है। अखबार की रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी की ओर से अब तक मंज़ूरी के लिए आवेदन भी नहीं दिया गया है।

फोटा साभार-ANI

नई दिल्‍ली: रामदेव की आटा नूडल्स लॉन्चिंग के साथ ही विवादों में घिर गई है। अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पतंजलि नूडल्स ने भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (FSSAI) से मंजूरी नहीं ली है।  रिपोर्ट के मुताबिक, पतंजलि नूडल्स के पैकेट पर एफएसएसआई (FSSAI) का लाइसेंस नंबर लिखा हुआ है जबकि कंपनी की ओर से अब तक मंज़ूरी के लिए आवेदन भी नहीं दिया गया है।

भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण के अध्यक्ष आशीष बहुगुणा का कहना है कि पतंजलि की आटा नूडल्स ने एफएसएसआई से मंजूरी नहीं ली है। यह मामला हमारे संज्ञान में आया है और इसकी जांच की जा रही है। गौरतलब है कि रामदेव ने सोमवार को पतंजलि की 'पौष्टिक' इंस्टैंट नूडल पेश की थी। इस दौरान रामदेव ने सालभर के अंदर पतंजलि के पांच नई मैन्युफैक्चरिंग यूनिटों की स्थापना करने की बात कही थी। ये यूनिटें दिल्ली-एनसीआर, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में स्थापित की जाएंगी।

 

Trending news