एनएसजी कमांडो की सुरक्षा के बीच राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार कोविंद ने किया योग
Advertisement

एनएसजी कमांडो की सुरक्षा के बीच राष्‍ट्रपति पद के उम्‍मीदवार कोविंद ने किया योग

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बुधवार को राजधानी में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने कनॉट प्लेस में योगासन किए और जनता से अपने जीवन में इसे अपनाने का आहवान किया. योग थीम पर आधारित सफेद रंग की टी-शर्ट पहने कोविंद केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के साथ योग करते हुए दिखाई दिए.

भाजपा से दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं कोविंद. (साभार एएनआई)

नई दिल्‍ली : एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बुधवार को राजधानी में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस (International Yoga Day) के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने कनॉट प्लेस में योगासन किए और जनता से अपने जीवन में इसे अपनाने का आहवान किया. योग थीम पर आधारित सफेद रंग की टी-शर्ट पहने कोविंद केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल के साथ योग करते हुए दिखाई दिए.

45 मिनट तक किया योगाभ्‍यास
कोविंद ने लगभग 45 मिनट तक योगाभ्‍यास किया. सुर्खियों से दूर रहने वाले 71 वर्षीय कोविंद भाजपा से दो बार राज्यसभा सांसद रह चुके हैं. भाजपा द्वारा राष्‍ट्रपति पद का उम्‍मीदवार बनाए जाने के बाद उन्‍होंने बिहार के राज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था.

मीडियाकर्मियों को दूर रखा
19 जून को दिल्ली पहुंचे कोविंद को एनएसजी कमांडो की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. कनाटप्‍लेस में आयोजित कार्यक्रम में मीडियाकर्मी उनसे सवाल करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन एनएसजी कमांडो ने उन्हें दूर कर दिया. भारत के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर कोविंद का चुनाव लगभग तय है क्योंकि कई गैर राजग दलों ने भी उनकी उम्मीदवारी को समर्थन दे दिया है.

कनॉट प्‍लेस में योग दिवस पर आयोजित समारोह में केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू, विजय गोयल, दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा भाजपा की वरिष्ठ नेत्री मीनाक्षी लेखी भी शामिल हुई.

 

Trending news