बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ 8 अगस्त को करेंगे मिहिका बजाज से शादी

बाहुबली (Baahubali) के ‘भल्लालदेव’ यानी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह अपनी प्रेमिका मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ 8 अगस्त को सात फेरे लेंगे.

बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ 8 अगस्त को करेंगे मिहिका बजाज से शादी
मिहिका के साथ राणा दग्गुबाती

मुंबई: बाहुबली (Baahubali) के ‘भल्लालदेव’ यानी राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह अपनी प्रेमिका मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) के साथ 8 अगस्त को सात फेरे लेंगे. दग्गुबाती के पिता और निर्माता सुरेश बाबू ने इसकी जानकारी दी है. 

कोरोना संकट (Corona Virus) के बीच यह विवाह हैदराबाद में होगा और सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों के करीबी सदस्य शामिल होंगे. 

बाहुबली' में अपने अभिनय से सबको आश्चर्यचकित करने वाले ‘भल्लालदेव’ ने इस महीने की शुरुआत में मिहिका के साथ सगाई की थी और कहा जा रहा था कि दोनों की शादी दिसंबर में होगी, लेकिन सुरेश बाबू ने साफ कर दिया है कि राणा और मिहिका 8 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

एक इंटरव्यू में  दग्गुबाती के पिता ने कहा कि वे अपने बेटे और मिहिका के लिए खुश हैं. इस संकट के दौर में हमारे पास आखिरकार जश्न मनाने का कारण है. बच्चे एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हम सभी उनके लिए बहुत खुश हैं. 
राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं. बिज़नेसमैन बंटी बजाज की बेटी मिहिका इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और डेव ड्रॉप डिज़ाइन स्टूडियो की संस्थापक हैं.