नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी को फौजी ने दी खौफनाक सजा, कोर्ट के गेट पर बहा खून
Advertisement

नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी को फौजी ने दी खौफनाक सजा, कोर्ट के गेट पर बहा खून

एक रिटायर्ड फौजी ने अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार के आरोपी को कोर्ट के गेट पर ही मौत के घाट उतार दिया. फौजी ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से आरोपी दिलशाद हुसैन के सिर में गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

सांकेतिक तस्वीर

गोरखपुर: अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार (Rape) के आरोपी को पिता ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. यह वारदात उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले की अदालत के गेट पर शुक्रवार को हुई. पुलिस ने बताया कि मृतक बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzzafarpur, Bihar) का रहने वाला था और मामले की सुनवाई के लिए अदालत आया था. मौके पर मौजूद सुरक्षा गार्ड ने हमलावर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. 

  1. मामले की सुनवाई के लिए पहुंचा था आरोपी
  2. अदालत के गेट पर ही मार दी गोली
  3. बेल मिलने से नाराज था लड़की का पिता

आरोपी ने मौके पर ही तोड़ा दम

कैंट पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे दिलशाद हुसैन (Dilshad Hussain) नामक व्यक्ति अपने वकील शंकर शरण शुक्ला के बुलावे पर सुनवाई के लिए अदालत पहुंचा था. वो कोर्ट के गेट पर खड़ा था तभी पीड़ित लड़की के पिता भागवत निषाद ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दिलशाद के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने सेवानिवृत्त सिपाही भागवत निषाद को हिरासत में लिया है, लेकिन अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें -दिल्ली: आतंकी खतरे के बीच मेट्रो में बढ़ाई गई सुरक्षा, चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए CISF के कमांडो

पंक्चर की दुकान चलाता था

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. मृतक दिलशाद हुसैन गोरखपुर के बढलगंज के पटनाघाट तिराहा स्थित बीएसएफ के सेवानिवृत्त जवान भागवत निषाद के घर के सामने पंक्चर की दुकान चलाता था. 12 फरवरी 2020 को दिलशाद ने उनकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर लिया था और इसके बाद 17 फरवरी को भागवत ने बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था. 

दो महीने पहले मिली थी बेल

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 12 मार्च 2021 को पुलिस ने हैदराबाद में दिलशाद को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे नाबालिग लड़की को छुड़ाया. पुलिस ने दिलशाद को जेल भेज दिया था, वो दो महीने पहले जमानत पर जेल से बाहर आया था. रिटायर्ड फौजी भागवत निषाद इस बात से नाराज थे. जब उन्हें पता चला कि दिलशाद सुनवाई के लिए अदालत आ रहा था तो उन्होंने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से उसे गोली मार दी. पुलिस ने कहा कि इस बात की जांच कराई जाएगी कि सेवानिवृत्त सिपाही हथियार लेकर अदालत परिसर में कैसे घुसा? 

इनपुट: ANI

Trending news