close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

महाराष्ट्र : पूजा करने गई थी 13 साल की मासूम, गणेश पंडाल के बाहर हुई रेप का शिकार

पालघर पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर ने बताया कि घटना सोमवार रात हुई, जब 13 वर्षीय लड़की अन्य बच्चों के साथ दहानु इलाके के आगर गांव में बने एक गणेश पंडाल में गई थी.

महाराष्ट्र : पूजा करने गई थी 13 साल की मासूम, गणेश पंडाल के बाहर हुई रेप का शिकार
सांकेतिक चित्र

पालघर : महाराष्ट्र के पालघर में गणेश उत्सव के दौरान एक पंडाल में पूजा के लिए गई किशोरी से 24 वर्षीय युवक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है. महाराष्ट्र पुलिस की ओर से बुधवार (19 सितंबर) को आधिकारिक तौर पर इस मामले की जानकारी दी गई है. पालघर पुलिस के प्रवक्ता हेमंत कुमार काटकर ने बताया कि घटना सोमवार रात हुई, जब 13 वर्षीय लड़की अन्य बच्चों के साथ दहानु इलाके के आगर गांव में बने एक गणेश पंडाल में गई थी.

पंडाल का ठेकेदार था आरोपी-पुलिस
उन्होंने बताया कि आरोपी पंडाल का ठेकेदार है. वह लड़की को किसी बहाने बहला कर आयोजन स्थल के बाहर ले गया और वहां उसने कथित रूप से उससे बलात्कार किया और फिर फरार हो गया.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
काटकर ने बताया कि लड़की ने बाद में घटना के बारे में अपने माता-पिता को बताया, जिन्होंने दहानु पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने बताया कि आरोपी की तलाश जारी है और उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) एवं यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा (पोक्सो) कानून की संबंद्ध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.