close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी ने मसूद अजहर को कहा 'जी', रविशंकर प्रसाद का तंज- कांग्रेस में यह क्या हो रहा है?

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ऐसे वक्त में आतंकी मसूद को जी कहकर संबोधित कर रहे हैं जब भारत, संयुक्त राष्ट्र में उसे वैश्विक आतंकी घोषित करने की मांग कर रहा है. 

राहुल गांधी ने मसूद अजहर को कहा 'जी', रविशंकर प्रसाद का तंज- कांग्रेस में यह क्या हो रहा है?
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई भी बयान गंभीरता से नहीं दे रहे हैं, यह आश्चर्य की बात है.
Play

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा आतंकी मसूद अजहर को जी कहकर बुलाने पर राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने कल आदर्श सूचक शब्द बोले हैं, इसके लिए उन्होंने माफी भी नहीं मांगी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ऐसे वक्त में आतंकी मसूद को जी कहकर संबोधित कर रहे हैं जब भारत, संयुक्त राष्ट्र में उसे वैश्विक आतंकी घोषित करने की मांग कर रहा है. 

गंभीरता से नहीं बोल रहे हैं राहुल गांधी
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कोई भी बयान गंभीरता से नहीं दे रहे हैं, यह आश्चर्य की बात है. उन्होंने कहा कि यह दुनिया के लिए खतरे है. कांग्रेस अपने रास्ते से भटक गई है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी माफी मांग लेते तो ही अच्छा होता. इसमें व्यंग क्या है. देश में आतंवाद को लेकर हंसी की बात की जाएगी. पीड़ा की बात है.  अगर राहुल गांधी व्यंग हंसी और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की गंभीरता का नहीं समझेंगे तो क्या कहा जाए. राहुल गांधी का स्लिप नहीं है. यह सारी बातें बार-बार की जाती हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर जारी की थी नाराजगी
रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले दिग्विजय सिंह ने ओसामा जी और हाफिज सईद साहब कहा और अब आप (राहुल गांधी) मसूद अजहर जी कह रहे हैं. कांग्रेस पार्टी में यह क्या हो रहा है?'