Zee Rozgar Samachar

रविशंकर प्रसाद का बड़ा खुलासा, नीरव मोदी के कार्यक्रम में शामिल हुए राहुल गांधी

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने एक फोटो दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नीरव मोदी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

रविशंकर प्रसाद का बड़ा खुलासा, नीरव मोदी के कार्यक्रम में शामिल हुए राहुल गांधी

नई दिल्ली: भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी (Nirav Modi) को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravishankar Prasad) ने बड़ा बयान दिया है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हर प्रकार से नीरव मोदी और मेहुल चौकसी को बचाने की कोशिश की है. उन्होंने एक फोटो दिखाते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी नीरव मोदी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. 

रविशंकर प्रसाद ने नीरव मोदी के कांग्रेस लिंक पर खुलासा करते हुए कहा कि खुद राहुल गांधी 2013 में नीरव मोदी के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. उन्होंने कहा कि अब रिटायर्ड जस्टिस अभय थिप्से भी नीरव मोदी के समर्थन में आ गए हैं. वो भी कांग्रेस पार्टी के मेंबर हैं. इसके आधार पर ये निष्कर्ष निकलता है कि कांग्रेस पार्टी बार-बार नीरव मोदी को बचाने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- 'नीरव मोदी ने मुझसे कहा कि वह मुझे मरवा डालेगा', ब्रिटिश कोर्ट में पेश वीडियो में नकली निदेशक ने कहा

आपको बता दें कि नीरव मोदी के प्रत्यर्पण की लंदन की एक अदालत में चल रही सुनवाई में कांग्रेस में शामिल मुंबई और इलाहाबाद हाई कोर्ट के एक पूर्व जज अभय थिप्से की नीरव के पक्ष में गवाही का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब बीजेपी ने इस मामले पर कांग्रेस को घेर लिया है और राहुला गांधी पर बड़े आरोप लगाए हैं.

दरअसल, थिप्से ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए गवाही में लंदन की अदालत को बताया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के नीरव पर लगाए गए आरोप भारतीय कानूनों के तहत नहीं टिक पाएंगे. बता दें कि अभय थिप्से 2018 में कांग्रेस में शामिल हुए थे. 

बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा कि 'यहां भारत में राहुल गांधी नीरव मोदी को लेकर सरकार से सवाल पूछते हैं दूसरी तरफ राहुल के खास एवं कांग्रेस के अभय थिप्से (पूर्व जज) नीरव मोदी के पक्ष में गवाह बनते हैं. आखिर क्या है जो राहुल नहीं चाहते कि नीरव भारत आए. उस रात पार्टी में राहुल और नीरव में क्या लेन-देन हुई थी?'

ये भी देखें.... 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.