हाल ही में तैमूर की फोटो पोस्‍ट कर ट्रोल हुईं करीना ने अब डाली ये फोटो

करीना कपूर खान ने अपने चाचा की याद में एक अनदेखी पुरानी ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो पोस्‍ट की है.

हाल ही में तैमूर की फोटो पोस्‍ट कर ट्रोल हुईं करीना ने अब डाली ये फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीते 30 अप्रैल को भारतीय फिल्‍म जगत ने एक ऐसा सितारा खो दिया जिसकी कमी कोई पूरी नहीं कर पाएगा. उनके प्रशंसक अब भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. उनकी भतीजी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपने चाचा की याद में एक अनदेखी पुरानी ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो पोस्‍ट की है. जिसमें उनके चाचा ऋषि कपूर, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता के साथ प्रतिष्ठित संगीतकार और गायक आरडी बर्मन भी हैं.

इससे पहले, उन्होंने अपने ससुर दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी के साथ ऋषि कपूर की तस्वीर पोस्ट की थी.

हालांकि पिछले हफ्ते करीना कपूर एक फोटो पोस्‍ट करने के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गई थीं. उन्‍होंने बेटे तैमूर और पति सैफ की फोटो पोस्‍ट की थी, जिसमें सैफ अपने बेटे तैमूर का हेयर कट कराते नजर आ रहे थे. इस पोस्‍ट में करीना ने मजाकिया कैप्‍शन डाला था कि क्‍या किसी को हेयर कट करवाना है. इसके बाद लोगों ने उनकी जमकर आलोचना की थी कि उनके परिवार ने एक सदस्‍य खोया है और ये ऐसे मजाक करने का समय नहीं है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Irreplaceable ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

बता दें कि ऋषि कपूर के निधन पर, मशहूर हस्तियों, राजनीतिक नेताओं और प्रशंसकों ने उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की. परिवार में उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर, बच्चे रिद्धिमा कपूर साहनी और अभिनेता रणबीर कपूर हैं.