Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी, जानिए कैसे और किस वजह से हुई गिरफ्तारी
Advertisement

Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी, जानिए कैसे और किस वजह से हुई गिरफ्तारी

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज़ी न्यूज के सवाल पर ही एनसीबी ने रिया पर शिकंजा कसा है. सूत्रों के अनुसार NCB ने रिया से एक ऐसा सवाल किया जिसपर उसकी बोलती बंद हो गई. 

Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी, जानिए कैसे और किस वजह से हुई गिरफ्तारी

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे तीन दिन में करीब 30 घंटे पूछताछ की गई. पूछताछ में रिया ने ये बात कबूल की है कि वो सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराती थी साथ ही वो ड्रग्स लेती भी थी. रिया को मेडिकल जांच के लिए लेकर गई है जिसके बाद उसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा. अब हम आपको रिया की गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी बताने जा रहे हैं...

गिरफ्तारी की इनसाइड स्टोरी
विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ज़ी न्यूज के सवाल पर ही एनसीबी ने रिया पर शिकंजा कसा है. सूत्रों के अनुसार NCB ने रिया से एक ऐसा सवाल किया जिसपर उसकी बोलती बंद हो गई. सूत्र के अनुसार रिया NCB के सवाल का साफ जवाब नहीं दे पाई. NBC ने रिया से पूछा कि, 'आप अपने बीमार दोस्त को दवा देंगे या ड्रग्स?' जिसका जवाब देने में रिया सकपका गई. दरअसल रिया चक्रबर्ती ने NCB अधिकारियों को जांच के दौरान बताया कि सुशांत के कहने पर ही उसने सुशांत को ड्रग दिया, सुशांत ने दबाव डाला, इसीलिए दिया गया. 

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तारी के बाद सुशांत की बहन का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

आप अपने बीमार दोस्त को दवा देंगे या ड्रग्स?
रिया चक्रवर्ती ने NCB अधिकारियों को जांच के दौरान बताया कि सुशांत के कहने पर ही उन्होंने सुशांत को वीड सिर्फ एक या दो बार दी थी. इसके बाद अधिकारियों ने जब रिया से पूछा कि आपको ये बात तो पता थी कि सुशांत साइकियाट्रिस्ट से दवाइयां ले रहे थे जिसका जवाब रिया ने "हां" में दिया. इसी कड़ी में जब अधिकारियों ने रिया से अगला सवाल किया तो रिया की बोलती बंद हो गई.

इसके बाद आखिरी राउंड के इंटेरोगेशन में रिया की उसके भाई शोविक से हुई चैट की पूरी क्रोनोलॉजी पूछी गई और इसी के जवाब पर रिया की हुई गिरफ्तारी. 

रिया द्वारा शोविक से सुशांत के लिए ड्रग्स मंगवाने की चैट सामने आई थी. एनसीबी ने रिया से पूछा कि इस चैट के बाद आगे क्या हुआ, जवाब में रिया ने बताया कि शोविक ने सैम्युल के साथ मिलकर अपने कुछ कॉन्टैक्ट्स से बड और वीड हासिल कर रिया को दिया. जिसे रिया ने सुशांत को दिया. इसी बात पर अब तक गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों की पूरी चेन एस्टैब्लिश हुई और आखिरी कड़ी साबित हुई रिया पर शिकंजा कसा गया.

Trending news