ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मैं उनके साथ हुई बातचीत को...
Advertisement

ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- मैं उनके साथ हुई बातचीत को...

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया. वे 67 साल के थे. उनकी तबीयत अचानक खराब हो गई थी, इसलिए बुधवार सुबह उनके परिवार ने उन्हें एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. 

  1. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन
  2. मुंबई के अस्पताल में 67 साल की उम्र में निधन
  3. ऋषि कपूर के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

ऋषि के निधन की खबर सबसे पहले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ऋषि कपूर नहीं रहे. अमिताभ ने यह भी कहा कि ऋषि के जाने बाद वह टूट गए हैं, हालांकि बाद में उन्होंने अपना यह ट्वीट डिलीट कर दिया. 

ऋषि कपूर के निधन से देशभर में उनके फैंस के बीच गम का माहौल है. पीएम मोदी ने भी ट्विटर के जरिए उनके निधन पर शोक जताया. पीएम मोदी ने कहा, 'ऋषि कपूर बहुआयामी, प्रिय और जिंदादिल थे. वे टैलेंट के पावरहाउस थे. मैं सोशल मीडिया समेत हमेशा उनके साथ हुई बात-चीत को याद रखूंगा. वह फिल्मों और भारत की प्रगति के बारे में उत्साहित थे. उनके निधन से दुखी हूं. उनके फैंस और परिवार के लिए संवेदना. ओम शांति.'

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor के कॉलेज से लेकर फिल्मी सफर तक, जानिए उनकी Life Story

बता दें, अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद पिछले साल सितंबर में भारत लौटे अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें बुधवार सुबह मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

अभी कल ही (29 अप्रैल) दिग्गज अभिनेता इरफान खान ने भी 53 साल की उम्र में अपना दम तोड़ा था और अब इस तरह अचानक से ऋषि कपूर का दुनिया छोड़कर चले जाना बॉलीवुड के लिए एक बहुत बड़ा झटका है. 

ये भी देखें- 

Trending news