Rishi Kapoor का वो आखिरी ट्वीट, फैंस से की थी ये खास गुजारिश
Advertisement

Rishi Kapoor का वो आखिरी ट्वीट, फैंस से की थी ये खास गुजारिश

24 घंटे के अंदर भारतीय सिनेमा ने दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया. बुधवार को इरफान खान (Irrfan Khan) ने तो अगले ही दिन गुरुवार को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 

Rishi Kapoor का वो आखिरी ट्वीट, फैंस से की थी ये खास गुजारिश

नई दिल्ली: 24 घंटे के अंदर भारतीय सिनेमा ने दो दिग्गज अभिनेताओं को खो दिया. बुधवार को इरफान खान (Irrfan Khan) ने तो अगले ही दिन गुरुवार को ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले ऋषि कपूर को सोशल मीडिया पर अपनी बात बोल्ड तरीके से रखने के लिए जाना जाता रहा है. अपने आखिरी ट्वीट में ऋषि कपूर ने अपने फैंस से एक खास अपील की थी.

  1. बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का निधन
  2. मुंबई के अस्पताल में 67 साल की उम्र में निधन
  3. बुधवार सुबह एचएन रिलायंस अस्पताल में हुए थे भर्ती

ऋषि कपूर ने लिखा था- ''मेरी सभी भाइयों और बहनों से गुजारिश है कि किसी भी तरह की हिंसा, पत्थरबाजी या लिंचिंग का हिस्सा न बनें. डॉक्टर, नर्स और पुलिसकर्मी आदि हमें बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं. हमें कोरोना वायरस की जंग को एक साथ जीतना है. प्लीज. जय हिंद.''

ये भी पढ़ें- Rishi Kapoor के कॉलेज से लेकर फिल्मी सफर तक, जानिए उनकी Life Story

बता दें कि कुछ वक्त पहले देश के अलग-अलग हिस्सों से डॉक्टर, नर्सों और पुलिसकर्मी पर हमले की खबरें सामने आई थीं. ऋषि कपूर ने इस संबंध में ही इस पोस्ट के जरिए अपने फैंस से अपील की थी. ऋषि कपूर के ट्विटर फॉलोअर्स की बात करें तो उन्हें 3.5 मिलियन यानी 30 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. जबकि ऋषि कपूर ने केवल 22 लोगों को ही फॉलो कर रखा था. ऋषि कपूर के फैंस अचानक उनके निधन की खबर से सदमे में हैं और ईश्वर से आत्मा को शांति मिलने की दुआएं कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन पर एक पोस्ट में लिखा है कि वह टूट चुके हैं.

ये भी देखें- 

Trending news