VIDEO: तेजस्वी यादव बोले, 'भगवान राम कहते हैं चुनाव आने पर याद करती है BJP'

तेजस्वी यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सवाल पूछने पर जवाब देने के बजाय सत्ता में बैठे लोग समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. 

VIDEO: तेजस्वी यादव बोले, 'भगवान राम कहते हैं चुनाव आने पर याद करती है BJP'
तेजस्वी यादव ने हरियाणा के गुरुग्राम में राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी को घेरा. (फोटो सौजन्य: ANI)

गुरुग्राम: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को बीजेपी पर तंज कसा है. तेजस्वी यादव ने हरियाणा के गुरुग्राम में एक रैली में राम मंदिर निर्माण को आधार बनाते हुए बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन दिनों बिहार में बीजेपी पर एक चुटकुला बहुत मशहूर हो रहा है. उन्होंने चुटकुला सुनाते हुए कहा कि भगवान राम और सीता स्वर्ग में बैठे थे. राम को हिचकी आने पर सीता मैय्या ने हिचकी आने का कारण पूछा. तो भगवान राम ने जवाब दिया कि चुनाव सामने आ गया है, बीजेपी याद कर रही है.   

 

 

तेजस्वी यादव ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज के समय में जो लोग सच बोले हैं उन्हें सजा दी जाती है. उन्होंने कहा कि सवाल पूछने पर जवाब देने के बजाय सत्ता में बैठे लोग समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम भूल जाते हैं कि अगर वो 'चौकीदार' हैं तो, इस देश की जनता 'थानेदार' है. 

 

 

गौरतलब है कि कुंभ में हुई धर्म संसद में भी राम मंदिर के जल्द निर्माण को लेकर साधु-संतों ने हुंकार भरी है. इसके साथ ही आरएसएस और विश्व हिंदू परिषद आदि संगठनों की ओर से भी राम मंदिर के निर्माण की मांग की जा रही है. बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर के केस की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. वहीं, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बीते गुरुवार (31 जनवरी) को कहा था कि दुनिया की कोई ताकत अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं रोक सकती.

उन्होंने कहा था कि इस देश की पहचान भगवान राम से जुड़ी हुई है और जो लोग उन्हें धर्म के चश्मे से देखते हैं वह राष्ट्र के साथ अन्याय कर रहे हैं. सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग के राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था, 'भगवान राम की पहचान हमारे देश से जुड़ी है. इसलिए, मंदिर 200 फीसदी बनेगा, चाहे वे (संत) 21 फरवरी को कूच करें या किसी और तारीख को. दुनिया की कोई ताकत राम मंदिर के निर्माण को नहीं रोक सकती.'