RLD अध्यक्ष ने दिखाए कड़े तेवर, कहा- गर्मी निकालने वालों को जमीन पर गिरा दो
Advertisement

RLD अध्यक्ष ने दिखाए कड़े तेवर, कहा- गर्मी निकालने वालों को जमीन पर गिरा दो

आगामी यूपी चुनाव के लिए मतदान के बहुत कम दिन बचे हुए हैं. ऐसे में नेताओं द्वारा लगातार जनसभाएं की जा रही हैं. इस दौरान नेता एक-दूसरे पर कटाक्ष करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. रालोद के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने ऐसी ही जनसभा में मिजाज गरम होने की बात कह दी. 

 

फाइल फोटो

लखनऊः उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए उल्टी गिनती की प्रक्रिया शुरू हो गई है. ऐसे में विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी चरम पर है. ऐसे में जनसभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा है कि इस इलाके के लोगों का मिजाज गरम है. बकवास सुनकर तुरंत फायर होता है.

  1. रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने साधा विपक्ष पर निशाना
  2. कहा-इलाके के लोगों का मिजाज है गरम
  3. सपा-रालोद प्रत्याशी के पक्ष में कर रहे थे जनसभा

मिजाज गरम नहीं होता, तो नहीं मिलती आजादी

RLD अध्यक्ष मुजफ्फरनगर में बघरा के कल्याणकारी इंटर कॉलेज में सपा-रालोद प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा कर रहे थे. उन्होंने कहा कि इस इलाके के लोगों का मिजाज गरम नहीं होता, तो आजादी नहीं मिलती. यहां के खून में ही गर्मी है, सुनकर तुरंत रिएक्शन देता है. यहां के लोगों को किसी की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं होती.

जनता के मुद्दों पर गठबंधन लड़ रहा चुनाव

उन्होंने कहा कि जो लोग कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे, उन्हें जमीन पर गिरा दो, ताकि व हिंदू-मुसलमान न कर सकें. गठबंधन जनता के मुद्दों पर चुनाव लड़ रहा है. युवाओं को रोजगार मिलेगा. किसानों की हर समस्या का समाधान सरकार करेगी. किसान दिल्ली के बॉर्डर पर 13 महीनों तक बैठे रहे. आंदोलन के दौरान किसान पीछे नहीं हटे, पीएम मोदी पीछे हट गए थे.

जयंत चौधरी ने नरेश टिकैत से की मुलाकात

वहीं, रालोद अध्यक्ष ने रविवार सिसौली में भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत से मुलाकात की. इस दौरान दोनों ने साथ बैठकर दोपहर का भोजन किया. दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई. चुनाव से पहले दोनों की मुलाकात सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बनी रही.   

लाइव टीवी

Trending news