कांग्रेस की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में रॉबर्ट वाड्रा बने पोस्टर ब्वॉय
Advertisement

कांग्रेस की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में रॉबर्ट वाड्रा बने पोस्टर ब्वॉय

कांग्रेस पार्टी द्वारा जंतर मंतर से संसद तक आयोजित 'लोकतंत्र बचाओ रैली' के दौरान जिस बात ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह रहा कुछ कार्यकर्ताओं के हाथों में वो पोस्टर और बैनर जिसमें सोनिया और राहुल के बीच रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर थी। सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर राजस्थान और हरियाणा में जमीन सौदों के लेकर सवाल उठ चुके हैं और दोनों ही मामले की जांच जारी है।

कांग्रेस की 'लोकतंत्र बचाओ रैली' में रॉबर्ट वाड्रा बने पोस्टर ब्वॉय

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी द्वारा जंतर मंतर से संसद तक आयोजित 'लोकतंत्र बचाओ रैली' के दौरान जिस बात ने सबसे ज्यादा आकर्षित किया वह रहा कुछ कार्यकर्ताओं के हाथों में वो पोस्टर और बैनर जिसमें सोनिया और राहुल के बीच रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर थी। सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर राजस्थान और हरियाणा में जमीन सौदों के लेकर सवाल उठ चुके हैं और दोनों ही मामले की जांच जारी है।

रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं कि क्या पार्टी में अब रॉबर्ट वाड्रा राजनीतिक तौर पर सक्रिय तौर पर हिस्सा लेंगे। वैसे कई राजनीतिक मौकों पर और कई बार रैलियों में रॉबर्ट वाड्रा दिखाई देते रहे हैं। रायबरेली में तो एक बार उन्होंने कांग्रेस के समर्थन में बाइक रैली भी की थी। एक टीवी कार्यक्रम में कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने इस मसले पर सफाई देते हुए कहा कि कांग्रेस में लोकतंत्र है और कोई भी कार्यकर्ता अपनी मर्जी से इस प्रकार को पोस्टर ला सकता है। यहां भी शायद यही हुआ होगा।

Trending news