रेलवे की संपत्ति चुराने वाले गैंग के 3 बदमाश अरेस्ट, चोरों तक ऐसे पहुंची पुलिस
Advertisement

रेलवे की संपत्ति चुराने वाले गैंग के 3 बदमाश अरेस्ट, चोरों तक ऐसे पहुंची पुलिस

रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जो रेलवे के सामान की चोरी करता था. इस गैंग में चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी भी शामिल थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जो रेलवे के सामान की चोरी करता था. इस गैंग में चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी भी शामिल थे. आरोपियों से पूछताछ कर गैंग के बारे में पता लगाया जा रहा है.

  1. मुखबिर से मिली सूचना
  2. कबाड़ी बाप-बेटे भी अरेस्ट
  3. बाकी बदमाशों की भी तलाश

मुखबिर से मिली सूचना

RPF के सीनियर ऑफिसर ने बताया कि कई दिनों से रेलवे की संपति के चोरी होने की शिकायत आ रही थी. इसके बाद सफदरजंग रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ के इंस्पेक्टर नितिन मेहरा के नेतृत्व में टीम बनाई गई. इस टीम में शामिल एएसआई योगेंद्र सिंह और मिथलेश चौधरी ने चोरों के बारे में जानकारी जुटानी शुरू की. 

कबाड़ी बाप-बेटे भी अरेस्ट

इसके बाद मुखबिर से खबर मिलने पर सुब्बा केवट नाम के चोर के सामान चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया. चोर से पूछताछ के बाद उससे चोरी का सामान खरीदने वाले कबाड़ी बाप-बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया गया. 

ये भी पढ़ें- सरकार ने साफ शब्‍दों में दी चेतावनी, मास्क का इस्तेमाल कम होने पर कही ये बात

बाकी बदमाशों की भी तलाश

गिरफ्तार किए गए कबाड़ियों की पहचान यासीन ओर उसके बेटे शानू के तौर पर हुई है. INA इलाके में बाप-बेटे ने दुकान खोल रखी है. उस दुकान से चोरी का सामान और लोहे की ग्रिल भी बरामद हुई हैं. अब आरपीएफ इस गैंग में शामिल मफ़ीद नाम के बदमाश की तलाश कर रही है. वहीं पकड़े गए कबाडियों से बाकी जगहों पर हुई चोरियों और दूसरे गैंग्स के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. 

LIVE TV

Trending news