महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में सचिन समेत इन सेलेब्स ने जब बदली DP, जानें फिर गृह मंत्री ने क्या कहा

इस संकट की घड़ी में देशवासी भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स का अपने-अपने तरीके के सम्मान कर रहे हैं.

महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में सचिन समेत इन सेलेब्स ने जब बदली DP, जानें फिर गृह मंत्री ने क्या कहा

मुंबई: देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है. ऐसे में फ्रंटलाइन में पुलिस और डॉक्टर्स दिन रात लोगों की मदद करने में जुटे हैं. इस संकट की घड़ी में देशवासी भी फ्रंटलाइन वॉरियर्स का अपने-अपने तरीके के सम्मान कर रहे हैं. अब खेल और फिल्म जगत की हस्तियों ने पुलिस का सम्मान करने के लिए अनोखा तरीका निकाला है. 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli और अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने महाराष्ट्र पुलिस (Maarashtra Police) के सम्मान में अपनी डीपी बदली है. तीनों हस्तियों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र पुलिस का प्रतीक चिह्न लगाया है.

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से मचा हड़कंप, तिहाड़ जेल में बंद है आरोपी

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, हमें सुरक्षित रखने के लिए 24/7 बिना थके ड्यूटी कर रही महाराष्ट्र और देशभर की पुलिस का धन्यवाद. 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने लिखा, 'महाराष्ट्र पुलिस किसी भी आपदा, हमले और उससे बनी परिस्थिति में नागरिकों के साथ खड़ी रहती है. आज जब वे सड़कों पर कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध का नेतृत्व कर रहे हैं, तो मैंने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस के प्रतीक चिह्न को अपनी डीपी पर लगाकर उन्हें सम्मान देने का फैसला किया है. इस प्रयास में आप मेरा साथ दें.'

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं हर दिन अपने योद्धाओं की बहादुरी की कहानियां सुनता हूं जो अपने डर और थकान को एक तरफ रखकर हमारी सुरक्षा में जुटे हैं. हमारी महाराष्ट्र पुलिस उनमें से एक है. उनके सम्मान में मैं अपनी डीपी बदल रहा हूं. उनके सम्मान में आप भी मेरा साथ दें. 

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने पुलिस का हौसला बढ़ाने के लिए उद्योग, खेल और मनोरंजन की दुनिया के सभी मान्यवरों का तहे दिल से शुक्रिया कहा है. आपको बता दें कि अनिल देशमुख ने भी अपनी डीपी बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का प्रतीक चिह्न लख लिया है. 

लाइव टीवी