महाराष्ट्र के Aurangabad में साधु पर चाकुओं से हमला
Advertisement

महाराष्ट्र के Aurangabad में साधु पर चाकुओं से हमला

महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक साधु पर हमला करने का मामला सामने आया हैं. औरंगाबाद के सताला गांव की एक पहाड़ी पर बने आश्रम में 7-8 लोगों ने साधु पर हमला बोल दिया. 

महाराष्ट्र के Aurangabad में साधु पर चाकुओं से हमला

मुंबई: महाराष्ट्र के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक साधु पर हमला करने का मामला सामने आया हैं. औरंगाबाद के सताला गांव की एक पहाड़ी पर प्रियाशरण महाराज का आश्रम हैं. आश्रम में मंगलवार की देर रात 7-8 लोग घुस गए और महाराज पर हमला बोला. 

हमले के दौरान महाराज के दाहिने हाथ पर चाकू से वार किए गए जिसमें वो जख्मी हो गए. प्रियाशरण महाराज को औरंगाबाद के प्राइवेट हास्पिटल मे भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. हमले का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा हैं. बताया जा रहा कुछ दिन पहले कुछ लोगों के साथ प्रियाशरण महाराज की नोकझोंक भी हुई थी.

जानकारी के मुताबिक हमलावर आश्रम के दरवाजे की कड़ी को तोड़कर अंदर घुसे थे. प्रियशरण महाराज के कंधे पर चाकू से हमला करके जान से मारने की धमकी दी गई. इस घटना के दौरान न चोरी हुई न लूटपाट. ऐसे में सवाल ये है कि हमला करने के पीछे की असल वजह क्या थी? पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि मारपीट किस वजह से की गई.  इससे पहले मुम्बई से सटे पालघर जिले में 2 साधुओं की उनके ड्राइवर समेत निर्मम हत्या कर दी गई थी. 

LIVE TV

Trending news