साध्वी प्रज्ञा बोलीं, 'सच्चे अर्थों में आजादी मोदी जी के आने पर मिली'; कंगना का भी किया बचाव
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा बोलीं, 'सच्चे अर्थों में आजादी मोदी जी के आने पर मिली'; कंगना का भी किया बचाव

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने देश की आजादी को लेकर विवादित बयान दिया था. इस बयान पर जहां उनको ट्रोल किया गया, वहीं साध्वी प्रज्ञा उनके बचाव में नजर आई हैं.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान पर उनके बचाव में बीजेपी की लोकसभा सांसद साध्वी प्रज्ञा उतर आई हैं. साध्वी प्रज्ञा ने कंगना के बयान पर कहा कि सच्चे अर्थों में आजादी मोदी जी के आने पर मिली है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों के फैसले को लेकर वो प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन करती हैं.

  1. देश की आजादी को लेकर दिया था विवादित बयान 
  2. कंगना रनौत के बचाव में उतरीं साध्वी प्रज्ञा
  3. कहा- सच्चे अर्थों में आजादी मोदी जी के आने पर मिली है

कंगना ने दिया था विवादित बयान

बता दें, पिछले दिनों कंगना रनौत ने बयान दिया था कि देश को असली आजादी 2014 के बाद मिली है. इस बयान के बाद कंगना को काफी ट्रोल किया गया. कंगना को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार मिला है. इस बयान के बाद कई नेताओं ने कंगना के पद्मश्री अवॉर्ड वापसी की मांग की. अब साध्वी प्रज्ञा कंगना के समर्थन में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के बुजुर्गों को Free में रामलला के दर्शन कराएंगे केजरीवाल, रजिस्ट्रेशन शुरू

CAA को देशहित में बताया

इसके अलावा साध्वी प्रज्ञा ने CAA को देशहित में बताया है. NRC पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि NRC बिल अभी तक आया ही नहीं है तो उसके बारे कैसे बोला जा सकता है. साध्वी प्रज्ञा ने इस दौरान ओवैसी पर कड़ा प्रहार किया. उन्होंने कहा कि जो लोग ईशनिंद कानून की मांग कर रहे है वो पाकिस्तान जाएं.

ये भी पढ़ें: 'सरकार हो तो जनता का दुख दूर करना होगा', केंद्र पर तंज के साथ राहुल ने रखी ये मांग

पहले भी किया है बचाव

गौरतलब है कि साध्वी प्रज्ञा पहले भी कंगना रनौत के समर्थन में सामने आ चुकी हैं. इसी साल मार्च में जब महाराष्ट्र सरकार ने कार्रवाई करते हुए कंगना के ऑफिस को कथित तौर पर अवैध बताकर नोटिस जारी करते हुए तोड़फोड़ करने की कोशिश की थी, तब भी साध्वी प्रज्ञा ने महिला का सम्मान करने की बात कहते हुए कंगना का समर्थन किया था.

 लाइव टीवी

Trending news