Sagar Dhankhar Murder Case में सुशील कुमार का एक और साथी अरेस्ट, अब तक 12 गिरफ्तार
Advertisement

Sagar Dhankhar Murder Case में सुशील कुमार का एक और साथी अरेस्ट, अब तक 12 गिरफ्तार

Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार और उसके साथियों ने मिलकर पहलवान सागर धनखड़ को कथित रूप से बहुत पीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के मामले (Sagar Dhankhar Murder Case) में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने रविवार को एक और आरोपी गौरव को गिरफ्तार कर लिया. वारदात के समय गौरव, सुशील कुमार (Sushil Kumar) का साथ देने के लिए छत्रसाल स्टेडियम में ही मौजूद था.

  1. गिरफ्तार हुए आरोपी का नाम गौरव है
  2. आरोपी गौरव की उम्र महज 22 साल है
  3. गौरव एक जूनियर पहलवान है

आपको बता दें कि गिरफ्तार हुए आरोपी गौरव की उम्र महज 22 साल है. वह जूनियर पहलवान है. वह बापरौला गांव का रहने वाला है. पुलिस इस मामले में अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

जान लें कि 4 और 5 मई, 2021 की मध्यरात्रि को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार और उसके साथियों ने मिलकर पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankhar) को कथित रूप से बहुत पीटा था, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई थी. हैरान करने वाली बात ये है कि सुशील कुमार ने खुद इस घटना का वीडियो बनवाया था ताकि बाकी लोगों को पता चल सके कि उसके खिलाफ जाने क्या अंजाम हो सकता है?

ये भी पढ़ें- पार्टनर का ऑफिस में चल रहा है अफेयर? इस ट्रिक से तुरंत चल जाएगा पता

मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया सुशील कुमार

गौरतलब है कि सुशील कुमार को हाल ही में दिल्ली की मंडोली जेल में शिफ्ट किया गया. पहले वह तिहाड़ जेल में बंद था. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है.

घटना के वक्त मौके पर मौजूद थे 12-15 लोग

वारदात के वक्त रिकॉर्ड किए गए वीडियो में सुशील कुमार के साथ 12-15 लोग और 3 गाड़ियां देखी जा सकती हैं. इनमें से एक शख्स हाथ में रिवाल्वर भी थी, उसकी पहचान प्रिंस के रूप में की गई. पुलिस प्रिंस को गिरफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- देश में फिर बढ़े कोरोना के नए मामले, सामने आए 50 हजार से ज्यादा केस

हालांकि सुशील कुमार पर अभी तक सागर धनखड़ के मर्डर का आरोप साबित नहीं हुआ है लेकिन इसमें कुछ गैंग्स के शामिल होने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि वारदात के वक्त मौके पर नीरज बवानिया और अन्य गैंग के लोग भी थे.

LIVE TV

Trending news