लोकसभा में हंगामा, अक्षय यादव ने कागज फाड़कर स्पीकर पर फेंका
Advertisement

लोकसभा में हंगामा, अक्षय यादव ने कागज फाड़कर स्पीकर पर फेंका

नोटबंदी के मुद्दे को लेकर विपक्ष शीतकालीन सत्र के सातवें दिन भी संसद में हंगामा कर रहा है। लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव व विपक्ष के आक्रामक रुख के चलते कार्रवाई को स्थगित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अक्षय यादव के इस व्यवहार के खिलाफ सुमित्रा महाजन कार्रवाई कर सकती हैं। वह अक्षय यादव को कुछ दिन के लिए या फिर पूरे सत्र के लिए प्रतिबंधित कर सकती हैं, यह पूरी तरह से लोकसभा स्पीकर पर निर्भर करता है।

लोकसभा में हंगामा, अक्षय यादव ने कागज फाड़कर स्पीकर पर फेंका

नई दिल्ली: नोटबंदी के मुद्दे को लेकर विपक्ष शीतकालीन सत्र के सातवें दिन भी संसद में हंगामा कर रहा है। लोकसभा में समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव व विपक्ष के आक्रामक रुख के चलते कार्रवाई को स्थगित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि अक्षय यादव के इस व्यवहार के खिलाफ सुमित्रा महाजन कार्रवाई कर सकती हैं। वह अक्षय यादव को कुछ दिन के लिए या फिर पूरे सत्र के लिए प्रतिबंधित कर सकती हैं, यह पूरी तरह से लोकसभा स्पीकर पर निर्भर करता है।

समाजवादी पार्टी के सांसद अक्षय यादव ने लोकसभा में पेपर फाड़कर स्पीकर सुमित्रा महाजन के उपर फेंक दिया, जिसके चलते सदन की कार्रवाई को दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दिया है। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने इसके लिए अक्षय यादव को चेतावनी दी। नोटबंदी के विरोध संसद के दोनों सदनों में जमकर हंगामा हो रहा है जिसके चलते दोनों सदन की कार्रवाई को 12 बजे के लिए स्थगित कर दिया गया।

 

Trending news