Electricity connection cut: सपा दफ्तर की काटी गई बिजली, 5 साल से नहीं भरा था बिल
Advertisement

Electricity connection cut: सपा दफ्तर की काटी गई बिजली, 5 साल से नहीं भरा था बिल

SP Office Electricity connection cut: बिजली विभाग के अधिकारी ने बताया कि बकाया बिल भुगतान को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जिन उपभोक्ताओं ने अपना बिल जमा नहीं किया है, उनके कनेक्शन काटे जा रहे हैं. इसी सिलसिले में समाजवादी पार्टी के दफ्तर पर भी एक लाख 15 हजार रुपये का बकाया था.

Electricity connection cut: सपा दफ्तर की काटी गई बिजली, 5 साल से नहीं भरा था बिल

Bareilly Electricity Department Campaign: उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) में बिजली विभाग (Electricity Department) की टीम ने समाजवादी पार्टी (SP) के ऑफिस का बिल जमा न होने पर वहां की बिजली काट दी है. बरेली स्थित सपा जिला कार्यालय पर 5 साल का बिजली बिल बकाया है. इसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

  1. अंधेरे में डूबा सपा का दफ्तर
  2. बिजली कनेक्शन काटा गया
  3. अंधेरे में डूबा पार्टी का दफ्तर

एक लाख से ऊपर का बकाया

बिजली विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पार्टी दफ्तर का बकाया बिल करीब 1,15,752 रुपये बैठता है. अब सवाल इस बात पर भी उठ रहा है कि आम आदमी का दो महीने का बिल बकाया होने पर उसका कनेक्शन काट दिया जाता है. यहां पांच साल से बिल नहीं भरा गया था इसके बावजूद वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें- Lucknow News: धार्मिक उन्माद फैलाने का मामला, हिरासत में आरोपी; शेयर किए थे आपत्तिजनक वीडियो

वहीं बिजली विभाग के एसडीओ गौरव शर्मा ने बताया कि बिजली विभाग की तरफ से बकाया बिल भुगतान को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. जिन उपभोक्ताओं ने अपना बिल जमा नहीं किया है, उनके कनेक्शन काट दिए गए हैं. उसी श्रेणी में समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर भी एक लाख 15 हजार रुपये का बिल बकाया था, जो पिछले पांच साल से जमा नहीं किया गया था.

आगे क्या होगा?

उन्होंने बताया कि इन लोगों को पहले सूचना दी गई थी, लेकिन उसके बावजूद भी कोई बिल जमा नहीं किया गया तो विभाग ने उनका कनेक्शन काट दिया है. अब 1 महीने के अंदर अगर उन्होंने बिल जमा नहीं कराया तो विभाग की तरफ से कार्यालय की कुर्की के लिए प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी.

LIVE TV

 

Trending news