close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

BJP का 'संदेशा' लेकर मातोश्री पहुंचे संभाजी भिड़े, लेकिन नहीं हो पाई उद्धव से मुलाकात

महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर संस्पेंस अब भी बरकार है. शिवसेना मुख्यमंत्री की मांग पर अब भी कायम है. 

BJP का 'संदेशा' लेकर मातोश्री पहुंचे संभाजी भिड़े, लेकिन नहीं हो पाई उद्धव से मुलाकात
उद्धव ठाकरे की मुलाकात संभाजी भिड़े से नहीं हो सकी.

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर संस्पेंस अब भी बरकार है. शिवसेना मुख्यमंत्री की मांग पर अब भी कायम है. इसी बीच, बीजेपी ने गठबंधन धर्म को निभाने के लिए बीजेपी आखिरी पहल की. इस कोशिश के तहत बीजेपी ने शिव प्रतिष्ठान के प्रमुख संभाजी भिड़े को मातोश्री भेजा लेकिन यह कोशिश भी बेकार साबित हुई. भिड़े को मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस का खास माना जाता है. 

शिवसेना-बीजेपी के बीच कटूता को खत्म करने के लिए गुरुवार रात संभाजी भिड़े मीडिएटर के रूप में मातोश्री पर गए. बताया जा रहा है कि इन्हें बीजेपी ने भेजा था लेकिन शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनकी मुलाकात नही हो पाई. उद्धव ठाकरे की मुलाकात संभाजी भिड़े से नहीं हो सकी. उन्हें मातोश्री से वापस भेजा गया. वह उद्धव से सरकार बनाने को लेकर मिलना चाह रहे थे. सूत्रों के मुताबिक, उद्धव उस समय घर पर मौजूद नहीं थे. भिड़े का आगमन भी अनपेक्षित था.

LIVE टीवी:

फड़णवीस आज अपने पद से देंगे इस्तीफा  
इसी बीच, महाराष्ट्र से बड़ी खबर यह है कि महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस (Devendra Fadnavis) आज अपने पद से इस्तीफा देंगे. फड़णवीस आज राज्यपाल से मुलाकात के बाद इस्तीफा देंगे. दरअसल, 8 नवंबर को 13वीं विधानसभा की कार्यकाल समाप्त हो रहा है. 13वीं विधानसभा का कार्यकाल शुक्रवार को समाप्त हो रहा है, ऐसे में संविधानिक प्रक्रिया के अनुसार सीएम फडणवीस आज इस्तीफा देंगे.