बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे, फडणवीस हमें सीख न दें: संजय राउत

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ट्वीट को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने पलटवार किया.

बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे, फडणवीस हमें सीख न दें: संजय राउत
बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर संजय राउत शिवाजी पार्क में श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

मुंबई: शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) के ट्वीट पर दो टूक जवाब देते हुए कहा कि कोई उन्हें स्वाभिमान और समझदारी न सिखाए. उद्धव जी बालासाहेब को दिया गया वचन जल्द पूरा करेंगे.

शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर शिवाजी पार्क में आयोजित स्मृति सभा में सांसद राउत ने कहा, ''हम बालासाहेब के लिए कुछ भी करेंगे. हमारी ही सरकार बनेगी. उद्धव जी ने बालासाहेब से जो वचन दिया था कि शिवसेना से एक मुख्यमंत्री होगा, वो जल्द ही पूरा होगा. उन्होंने मीडिया से कहा कि आप जल्द ही देखेंगे कि महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना का ही होगा.''

यह भी पढ़ें- बालासाहेब ठाकरे को BJP नेताओं ने किया याद, फडणवीस और गडकरी ने दी श्रद्धांजलि
दरअसल, महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच चल रही कड़वड़ाहट के बीच पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बालासाहेब ठाकरे के भाषणों का एक वीडियो ट्वीट किया है. इसमें बीजेपी नेता ने लिखा- ''आदरणीय बालासाहेब ने हम सबको स्वाभिमान का संदेश दिया था.''

राजनीतिक विश्लेषकों की मानें तो बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने बाला साहेब के पुराने भाषणों के जरिए शिवसेना पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसा है. इसी को लेकर संजय राउत ने शिवसेना की ओर से प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री पद पर 50-50 फॉर्मूले को लेकर बीजेपी से सहमति न बनने पर शिवसेना अब अपनी सबसे पुरानी सहयोगी पार्टी को छोड़कर विरोधी दल राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और कांग्रेस से गठबंधन करने के लिए तैयार है.