Kashmiri Pandit Killing: कश्मीरी पंडित की हत्या पर बरसे संजय राउत, पूछा- पाकिस्तान को कब तक बताएं जिम्मेदार
Advertisement

Kashmiri Pandit Killing: कश्मीरी पंडित की हत्या पर बरसे संजय राउत, पूछा- पाकिस्तान को कब तक बताएं जिम्मेदार

Kashmiri Pandit Killing In Kashmir: संजय राउत ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीरी पंडितों की वापसी नहीं हो रही है. केंद्र सरकार को कड़े फैसले लेने होंगे.

संजय राउत का केंद्र पर हमला.

Sanjay Raut On Kashmiri Pandit Killing: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के बडगाम (Budgam) में कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) की हत्या होने के बाद शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने केंद्र सरकार पर निशना साधा है. संजय राउत ने पूछा कि हम पाकिस्तान (Pakistan) पर कब तक उंगली उठाते रहेंगे.

कश्मीर में पंडित सुरक्षित नहीं

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीरी पंडित नहीं लौट रहे हैं और कश्मीर में रहने वाले सुरक्षित नहीं हैं. जम्मू-कश्मीर में बन रहे अस्थिरता के इस माहौल को खत्म करने के लिए केंद्र को कड़े फैसले लेने होंगे.

ये भी पढ़ें- कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की पत्नी का गंभीर आरोप, 'खतरे के बावजूद नहीं मिली सुरक्षा'

हम पाकिस्तान पर उंगली नहीं उठाते

संजय राउत ने कहा कि न जाने कितने कश्मीरी पंडित पिछले 7 साल में कश्मीर लौटे. गृह मंत्रालय को इस पर गंभीरता से सोचने की जरूरत है. हम पाकिस्तान पर उंगली नहीं उठाते, देखते हैं कश्मीरी पंडितों के लिए क्या कर सकते हैं?

कश्मीरी पंडित की हत्या के खिलाफ प्रदर्शन

बता दें कि बडगाम में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के विरोध में प्रदर्शन जारी है. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज किया. इसके अलावा आंसू गैस के गोले भी छोड़े गए. कश्मीरी पंडितों ने राहुल भट्ट की हत्या की जांच की मांग की है.

ये भी पढ़ें- ज्ञानवापी मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, अदालत का फौरन सुनवाई से इनकार

राहुल भट्ट की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की पत्नी ने आरोप लगाया है कि खतरे के बावजूद उनके पति को सुरक्षा नहीं दी गई. हत्या के 10 मिनट पहले उनकी अपने पति से बात हुई थी. उनके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं थे. जब वो जाते थे तो रास्ते में सब उनको सलाम करते थे. उनसे कहा जाता था कि बडगाम उनके बगैर अधूरा है, लेकिन उनकी हत्या कर दी गई.

LIVE TV

Trending news