सारदा जांच: तृणमूल नेता संकुदेब पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश हुए
Advertisement

सारदा जांच: तृणमूल नेता संकुदेब पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश हुए

तृणमूल कांग्रेस के नेता संकुदेब पोंडा से सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने करोड़ों रुपये के सारदा चिटफंड घोटाला मामले में धन शोधन से जुड़ी जांच के सिलसिले में पूछताछ की।

सारदा जांच: तृणमूल नेता संकुदेब पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश हुए

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के नेता संकुदेब पोंडा से सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने करोड़ों रुपये के सारदा चिटफंड घोटाला मामले में धन शोधन से जुड़ी जांच के सिलसिले में पूछताछ की।

पोंडा से कहा गया था कि वह जांच अधिकारी के समक्ष कल खुद पेश हों, लेकिन वे अपने बयान दर्ज कराने और प्रवर्तन निदेशालय के प्रश्नों का उत्तर देने के लिए आज पूर्वाह्न करीब 11 बजे ही वहां पहुंच गए।

एजेंसी के आधिकरिक सूत्रों ने कहा कि पोंडा से पूछताछ की जा रही है। सारदा पोंजी मामले की जांच के क्रम में उनका बयान धन शोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के तहत दर्ज किया जाएगा। प्रवर्तन निदेशालय ने हाल में सम्मन जारी कर तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और इसकी युवा इकाई के पूर्व अध्यक्ष पोंडा से कहा था कि वह इसके जांचकर्ताओं के समक्ष पेश हों।

निदेशालय पश्चिम बंगाल के मंत्री श्यामपद मुखर्जी और तृणमूल सांसदों- मोहम्मद हसन इमरान तथा मिथुन चक्रबर्ती से पहले ही पूछताछ कर चुका है और सांसद कुणाल घोष को गिरफ्तार किया जा चुका है। पोंडा ने पूर्व में कहा था कि वह ‘एजेंसी के साथ और उसके द्वारा की जा रही जांच में पूरी ईमानदारी से सहयोग करेंगे।

Trending news