सीबीआई राय को उपस्थित नहीं होने पर फिर से भेजेगी बुलावा
Advertisement

सीबीआई राय को उपस्थित नहीं होने पर फिर से भेजेगी बुलावा

सीबीआई की विशेष अपराध शाखा सारदा घोटाला मामले में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पूर्व रेल मंत्री मुकुल राय के कल तक उसके समक्ष उपस्थित नहीं होने पर उन्हें फिर से समन करेगी।

कोलकाता: सीबीआई की विशेष अपराध शाखा सारदा घोटाला मामले में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और पूर्व रेल मंत्री मुकुल राय के कल तक उसके समक्ष उपस्थित नहीं होने पर उन्हें फिर से समन करेगी।

सीबीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘उनकी उपस्थिति की अंतिम तारीख कल तक है ,यदि वह यहां सीबीआई कार्यालय में नहीं आते हैं तो हम उन्हें फिर से स्मरण पत्र भेजेंगे।’ राय को पूछताछ के लिए पिछले सप्ताह सीबीआई अधिकारियों के समक्ष उपस्थित होने के लिए कहा गया था। जबकि, राय ने अपनी उपस्थिति की अवधि बढ़ाने की मांग की थी और एजेंसी ने उन्हें कल तक की मोहलत दी है।

फिलहाल, दिल्ली गए तृणमूल नेता ने दावा किया कि वह बेकसूर हैं और ना तो खुद ना ही पार्टी की ओर से उन्होंने कोई अनैतिक काम नहीं किया। सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के लिए सीबीआई अधिकारी द्वारा समन किये गये व्यक्ति के लिए यह बाध्यता है कि वह कानूनी प्रावधानों के तहत ऐसा करे।

इससे पहले, सीबीआई ने कहा था कि सारदा रियल्टी मामले में फिलहाल जेल में बंद बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा जैसे विभिन्न आरोपियों के खिलाफ आरोपपत्र तैयार करने के लिए राय से पूछताछ किए जाने की जरूरत है।

 

Trending news