सारदा घोटाला: सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के मंत्री मदन मित्रा से की पूछताछ
Advertisement

सारदा घोटाला: सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के मंत्री मदन मित्रा से की पूछताछ

सीबीआई ने सारदा घोटाले के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा से शुक्रवार को पूछताछ की। सारदा घोटाले की जांच में सीबीआई ने दोबारा मदन मित्रा को समन किया था। इससे पहले, उन्होंने कहा था कि सारदा घोटाला कांड की जांच में वह सीबीआई को हर संभव मदद करेंगे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, वे शुक्रवार सुबह 11 बजे परिवहन मंत्री को सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हाजिर हुए। इसके लिए सीबीआई दफ्तर में भी सवाल पूछने को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी।

सारदा घोटाला: सीबीआई ने पश्चिम बंगाल के मंत्री मदन मित्रा से की पूछताछ

कोलकाता: सीबीआई ने सारदा घोटाले के सिलसिले में पश्चिम बंगाल के परिवहन मंत्री मदन मित्रा से शुक्रवार को पूछताछ की। सारदा घोटाले की जांच में सीबीआई ने दोबारा मदन मित्रा को समन किया था। इससे पहले, उन्होंने कहा था कि सारदा घोटाला कांड की जांच में वह सीबीआई को हर संभव मदद करेंगे। सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, वे शुक्रवार सुबह 11 बजे परिवहन मंत्री को सॉल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स में हाजिर हुए। इसके लिए सीबीआई दफ्तर में भी सवाल पूछने को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई थी।

 

 

गौर हो कि सारदा मामले की जांच के सिलसिले में मदन मित्रा को सीबीआइ दफ्तर आने को कहा गया था। जवाब में मदन मित्रा ने गुरुवार को सीबीआई दफ्तर जाने की जानकारी अधिकारियों को दी थी। लेकिन मंगलवार शाम को फिर से परिवहन मंत्री ने सीबीआइ दफ्तर के लैंड लाइन फोन कर अधिकारियो के सामने एक दिन बाद गुरुवार को बदले शुक्रवार को सीबीआई दफ्तर पहुंचने का आवेदन किया था। जिसे सीबीआइ ने परिवहन मंत्री के आग्रह को स्वीकार कर लिया था।

Trending news