VIDEO: नवविवाहित प्रेमिका संग आशिक पहुंचा कोर्ट मैरिज करने, घरवालों ने चप्पलों से की जमकर धुनाई

सतना के सिविल लाइन थाना अंतर्गत न्यायालय परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला एक युवक की चप्पलों से पिटाई करने लगी.

VIDEO: नवविवाहित प्रेमिका संग आशिक पहुंचा कोर्ट मैरिज करने, घरवालों ने चप्पलों से की जमकर धुनाई
सतना में नवविवाहित प्रेमिका से कोर्ट मैरिज करने पहुंचा प्रेमी तो घरवालों ने जमकर की पिटाई

सतना: मध्यप्रदेश के सतना में उस वक्त अजीबोगरीब स्थित पैदा हो गई जब अपनी नवविवाहित प्रेमिका संग कोर्ट मैरिज करने प्रेमी न्यायालय परिसर पहुंच गया. इस बात की भनक लड़की के परिजनों को भी लग चुकी थी और वे मौके के इंतजार में थे. घर से अपने आशिक के साथ घर से भागी नवविवाहिता जैसे ही कोर्ट परिसर पहुंची लड़की के परिजनों ने उन पर चप्पलों और थप्पड़ों की बारिश शुरू कर दी और जमकर पिटाई की. जानकारी के मुताबिक सतना के सिविल लाइन थाना अंतर्गत न्यायालय परिसर में उस वक्त हंगामा खड़ा हो गया जब एक महिला एक युवक की चप्पलों से पिटाई करने लगी.

बाद में पता चला कि दरअसल मामला नवविवाहिता युवती को प्रेमी द्वारा भागकर शादी करने का है, जो गुरुवार को न्यायालय शादी करने के फिराक में पहुंचा था. लेकिन वहां लड़की के परिजन भी पहुंच गए और आशिक की जमकर धुनाई कर दी.

प्रेमी के संग भाग गई थी नवविवाहिता
बताया जा रहा है कि हाल ही में माधवगढ़ के मानपुर निवासी सीता विश्वकर्मा की शादी उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले में 11 नवंबर को हुई थी. लेकिन, लड़की पहले से ही गांव के दीपक द्विवेदी से प्रेम करती थी. प्रेम प्रसंग के चलते नवविवाहिता ने अपनी शादी और पति के बजाय प्रेमी के साथ रहने का फैसला लिया. जिसके लिए वह अपने प्रेमी के साथ घर से भाग खड़ी हुई. कोर्ट मैरिज की फिराक में गुरुवार को दोनों जैसे ही सतना जिला न्यायालय में पहुंचे तो लड़की के परिजनों ने उन्हें घेर कर जमकर लताड़ा और प्रेमी की पिटाई कर दी.

कोर्ट परिसर में फूटा घरवालों का गुस्सा
न्यायालय परिसर में हुए इस घटना को कैमरों में कैद कर लिया गया. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि लड़की की बड़ी बहन काफी गुस्से में थी और उसने प्रेमी युवक और अपनी छोटी बहन की जमकर धुनाई की है. प्रेमी युवक की मानें तो वह सीता से बहुत प्रेम करता है और उससे शादी करना चाहता है. लड़की के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ उसकी शादी की है. जो न तो प्रेमी को और न ही लड़की को स्वीकार है. लिहाजा वे दोनों अब कोर्ट में शादी करने आये थे.