close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू-कश्मीर में 2-3 महीने के भीतर 50 हजार लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी: राज्यपाल

राज्यपाल ने कहा कि कुछ लोग जम्मू कश्मीर को लेकर झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में एक भी व्यक्ति की जान नहीं गई है

जम्मू-कश्मीर में 2-3 महीने के भीतर 50 हजार लोगों को मिलेगी सरकारी नौकरी: राज्यपाल
राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया.

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि राज्य में अगले 2-3 महीनों के भीतर 50 हजार नौकरियों की भर्ती की जाएगी. मलिक ने कहा कि हम आज  (बुधवार) यह घोषणा करते हैं कि जम्मू कश्मीर प्रशासन में 50 हजार नई नौकरियां निकाली जाएंगी. हम युवाओं से अपील करते हैं कि वे पूरे जोश के साथ इसमें शामिल हों. अगले 2-3 महीने में हम भर्तियां कर लेंगे. 

उन्होंने कहा कि धीरे-धीरे पाबंदियों में छूट दी जाएंगी. राज्यपाल ने कहा कि कुछ लोग जम्मू कश्मीर को लेकर झूठ फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में एक भी व्यक्ति की जान नहीं गई है. उन्होंने कहा कि हर कश्मीरी की जान हमारे लिए कीमती है. हमने जान-माल का कोई नुकसान नहीं होने दिया है. 

राज्यपाल ने कहा कि मरीजों को घर से अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ियां भेजी जा रही हैं. मलिक ने कहा कि हम कुपवाड़ा और हंदवाड़ा जिलों में मोबाइल कनेक्टिविटी शुरू करने जा रहे हैं. जल्द ही बाकी जिलों में भी मोबाइल कनेक्टिविटी शुरू कर दी जाएगी. 

मोबाइल फोन और इंटरनेट थोड़ा बहुत हमारे काम आता है लेकिन ज्यादातर आतंकवादियों के खिलाफ काम आता है, पाकिस्तानियों के काम आता है. यह एक तरह से हमारे खिलाफ हथियार है. इसलिए हमने इसे रोका हुआ है. धीरे-धीरे हम इसे खोल देंगे.