पंजाब के गुरदासपुर दो संदिग्ध देखे गए, अलर्ट जारी, तलाशी अभियान शुरू
Advertisement

पंजाब के गुरदासपुर दो संदिग्ध देखे गए, अलर्ट जारी, तलाशी अभियान शुरू

पंजाब में गुरदासपुर जिले के एक गांव से स्थानीय लोगों द्वारा दो व्यक्तियों को सेना की वर्दी में संदिग्ध हालत में देखे जाने की सूचना दिए जाने के बाद आज अलर्ट जारी कर दिया गया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने सूचना दी कि उन्होंने तिबरी में छावनी क्षेत्र के पास दो व्यक्तियों को सेना की वर्दी में देखा। पुलिस ने बताया कि पंढेर गांव के एक किसान सतनाम सिंह ने सबसे पहले इस बारे में सूचना दी। पंढेर गांव तिबरी छावनी से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है।

पंजाब के गुरदासपुर दो संदिग्ध देखे गए, अलर्ट जारी, तलाशी अभियान शुरू

गुरदासपुर: पंजाब में गुरदासपुर जिले के एक गांव से स्थानीय लोगों द्वारा दो व्यक्तियों को सेना की वर्दी में संदिग्ध हालत में देखे जाने की सूचना दिए जाने के बाद आज अलर्ट जारी कर दिया गया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार कुछ ग्रामीणों ने सूचना दी कि उन्होंने तिबरी में छावनी क्षेत्र के पास दो व्यक्तियों को सेना की वर्दी में देखा। पुलिस ने बताया कि पंढेर गांव के एक किसान सतनाम सिंह ने सबसे पहले इस बारे में सूचना दी। पंढेर गांव तिबरी छावनी से डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह ने बताया कि यह सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस ने सेना को खबर दी और साझा तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। मध्यरात्रि तक कोई संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला और तलाशी अभियान आज सुबह तक के लिए स्थगित कर दिया गया ।

ऐसी भी खबरें हैं कि पांच आतंकवादी गुरदासपुर और पठानकोट के सीमावर्ती इलाकों में दाखिल हो गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि सेना के प्रतिष्ठानों को अलर्ट कर दिया गया है। पाकिस्तानी आतंकवादियों ने पिछले साल जुलाई महीने में गुरदासपुर को निशाना बनाया था। उस वक्त थाने पर हमला किया गया था। गत शनिवार को सेना की वर्दी में आए छह आतंकवादियों ने पठानकोट स्थित वायुसेना अड्डे पर हमला किया था।

Trending news