J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में अब तक 4 आतंकवादी ढेर
Advertisement

J&K: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में अब तक 4 आतंकवादी ढेर

Encounter In Jammu-Kashmir: मुठभेड़ में एक पाकिस्तानी आतंकी भी ढेर कर दिया गया है. हंदवाड़ा और पुलवामा में एनकाउंटर पूरा हो चुका है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को गिरफ्तार भी किया है.

कश्मीर में मुठभेड़.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षाबलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया है और मुठभेड़ अभी जारी है. पुलवामा, हंदवाड़ा और गांदरबल में सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. सुरक्षाबलों ने पुलवामा में 2 आंतकी (Terrorist) मारे हैं.

  1. जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ जारी
  2. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा
  3. आतंकियों के छिपे होने की मिली थी खबर

जैश-ए-मोहम्मद के 2 आंतकी ढेर

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि बीती रात 4 से 5 जगहों पर ज्वाइंट ऑपरेशन की शुरुआत की गई. पुलवामा में अभी तक जैश-ए-मोहम्मद के 2 आंतकी मारे गए हैं, इनमें एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है. इसके अलावा एक-एक आतंकी गांदरबल और हंदवाड़ा में भी मारे गए हैं. हंदवाड़ा और पुलवामा में एनकाउंटर खत्म हो चुका है. एक आतंकी को गिरफ्तार भी किया गया है.

इनपुट के आधार पर की गई कार्रवाई

पुलिस और सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में इनपुट के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच गोलीबारी हुई. जैसे ही सुरक्षाबल उस जगह पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई.

सरपंच की गोली मारकर हत्या

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को आतंकवादियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस महीने जम्मू-कश्मीर में ये तीसरी घटना है जब आतंकवादियों ने किसी स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधि की हत्या की है.

ये भी पढ़ें- पंजाब की राजनीति के Don Bradman बने प्रकाश सिंह बादल, आखिर क्या रही वजह?

एक अधिकारी ने कहा, 'दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के अडूरा इलाके में रात करीब आठ बजकर 50 मिनट पर आतंकवादियों ने शब्बीर अहमद मीर को उनके घर के पास गोली मार दी.' उन्होंने कहा कि शब्बीर अहमद मीर को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. शब्बीर अहमद मीर निर्दलीय सरपंच थे.

LIVE TV

Trending news