J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में अलबदर के दो आतंकी ढेर
Advertisement

J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में अलबदर के दो आतंकी ढेर

Kulgam Encounter: सुरक्षाबलों को स्पेशल इनपुट मिला था कि हासनपोरा इलाके में आतंकी मौजूद हैं. जिसके बाद सुरक्षाबलों की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की.

J&K: कुलगाम में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में अलबदर के दो आतंकी ढेर

कुलगाम: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के कुलगाम (Kulgam) में सुरक्षाबलों (Security Forces) को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों (Terrorists) को ढेर कर दिया है. इन आतंकियों की पहचान अलबदर के सदस्यों के रूप में हुई है. कल (रविवार) रात से ही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी थी.

  1. बीती रात से कुलगाम में मुठभेड़ थी जारी
  2. मारे गए आतंकियों का अलबदर से है संबंध
  3. सुरक्षाबलों की कार्रवाई हुई सफल

आतंकियों के पास से गोला-बारूद बरामद

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ कुलगाम के हासनपोरा इलाके में हुई. आतंकियों के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है.

मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

राहत की बात है कि कुलगाम में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों का कोई भी जवान घायल या शहीद नहीं हुआ है. दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है.

ये भी पढ़ें- CM योगी के सामने सबसे बड़ी चुनौती! क्या बदल पाएंगे 37 साल पुरानी वो 'मिसाल'

सुरक्षाबलों को मिला था स्पेशल इनपुट

बता दें कि स्पेशल इनपुट मिलने के बाद सुरक्षाबलों की टीम मौके पर पहुंची थी. पहले आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया गया था लेकिन आतंकियों ने फायरिंग कर दी और फिर सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया और अलबदर के दो आतंकी ढेर कर दिए गए.

LIVE TV

Trending news