राजौरी में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, कालाकोट में ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को एक पाकिस्तानी आतंकी मारा गया. 

राजौरी में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया, कालाकोट में ऑपरेशन जारी
कालाकोट इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी...

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ में शुक्रवार को एक पाकिस्तानी आतंकी मारा गया. कालाकोट इलाके में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. 1-2 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है. मारे गए आतंकी की पहचान नहीं हो सकी है. माना जा रहा है कि मारे गए आतंकी का संबंध पाकिस्तान से है. जानकारी की पुष्टि की जा रही है. 

राजौरी-पुंछ के डीआईजी, विवेक गुप्ता के मुताबिक, "दोपहर को जानकारी के आधार पर, सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन लॉन्च किया था. एक आतंकी को मार गिराया है. भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई है. ऑपरेशन अभी भी जारी है." उन्होंने आगे कहा, "सुरक्षाबलों द्वारा इलाके की घेराबंदी कर ली गई है." 

राजौरी में पाकिस्तान की गोलीबारी में भारतीय जवान शहीद
जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास बृहस्पतिवार रात को पाकिस्तानी सेना की ओर से की गयी गोलीबारी और गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने सुंदरबनी सेक्टर के अग्रिम क्षेत्रों में गोलीबारी की. सूत्रों के अनुसार सीजफायर उल्लंघन की इस घटना में एक जवान शहीद हो गया, उन्होंने बताया कि सीमा पर तैनात भारतीय जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलीबारी की.