Zee Rozgar Samachar

सेंचुरी लगाने के बाद अनुष्का का चांद बनकर पहुंचे विराट

अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए लिखा कि मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा सितारा, मेरा सबकुछ.

सेंचुरी लगाने के बाद अनुष्का का चांद बनकर पहुंचे विराट
(फोटो साभार: ट्विटर/@AnushkaSharma)

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों में लगातार शतक जड़ने वाले विराट कोहली ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ अपने पहले करवा चौथ की फोटो शेयर की. इस कपल की करवा चौथ की तस्वीरों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. विराट और अनुष्का का यह पहला करवा चौथ था, जिसके चलते लोगों में इसको लेकर और ज्यादा क्रेज था. विराट कोहली ने मैच खत्म होने के बाद अपने फैन्स को ज्यादा इंतजार नहीं कराया.

 

कोहली ने मैच के कुछ ही देर बाद अपने फैन्स के लिए अनुष्का शर्मा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया शेयर कर दी. अपने पहले करवा चौथ की इन स्पेशल तस्वीरों में यह कपल बहुत ही शानदार लग रहा है. इन तस्वीरों में विराट कोहली ब्लैक कुर्ते में नजर आ रहे हैं. वहीं, अनुष्का शर्मा ने पीले रंग की बॉर्डर वाली साड़ी पहनी है. इस कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से दो फोटो शेयर कीं. जहां, विराट कोहली ने फोटो शेयर कर अनुष्का के लिए लिखा कि मेरी जिंदगी...मेरी दुनिया.

वहीं, अनुष्का शर्मा ने विराट के लिए लिखा कि मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा सितारा, मेरा सबकुछ.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.