Congress के वरिष्ठ नेता Ahmed Patel का निधन, एक महीने पहले हुआ था Corona

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) का बुधवार तड़के निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए दी. 

Congress के वरिष्ठ नेता Ahmed Patel का निधन, एक महीने पहले हुआ था Corona
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) का बुधवार तड़के निधन हो गया. इस बात की जानकारी उनके बेटे फैजल पटेल ने ट्वीट के जरिए दी. इसके साथ ही फैजल ने सभी से कोरोना गाइडलाइंस का पालन करने की अपील भी की.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल (Ahmed Patel) को तकरीबन एक महीने पहले कोरोना (Coronavirus) हुआ था. इसके बाद उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया था. इस दौरान अहमद पटेल के कई अंगों ने भी काम करना बंद कर दिया था. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां बुधवार सुबह 3 बजकर 30 मिनट पर अहमद पटेल (Ahmed Patel Passes Away) का निधन हो गया. 

फैजल पटेल लिखते हैं, 'मैं सभी शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे कोरोना गाइडलाइंस का विशेष रूप से पालन करें और सोशल डिस्टेंसिंग का खास ख्याल रखें.'

 

बता दें कि गुजरात से आने वाले अहमद पटेल (Ahmed Patel) कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव थे. वे एकमात्र ऐसे व्यक्ति थे, जिनका 10 जनपथ में सीधा आना-जाना था. वे सोनिया-राहुल के वफादार होने के साथ ही पार्टी में सबसे कद्दावर राजनेता भी थे. कांग्रेस आलाकमान के निर्देशों और संकेतों को उन्हीं के जरिए दूसरे बड़े नेताओं तक पहुंचाया जाता था. 

LIVE TV

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.