close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

घूस मांगने के आरोप में सीनियर मैनेजर को CBI ने किया गिरफ्तार...

छापे में मिली करीब 1करोड़ 92 लाख की संपत्ति, आरोपी मैनेजर 2 दिन की सीबीआई रिमांड पर.

घूस मांगने के आरोप में सीनियर मैनेजर को CBI ने किया गिरफ्तार...
फाइल फोटो

नई दिल्लीः सीबीआई ने दस हज़ार की रिश्वत लेने के आरोप में शैलेन्द्र पसारी नाम के एक सीनियर मैनेजर को रंगे हाथों गिराफ्तार किया है. शैलेन्द्र पसारी मध्यप्रदेश के सिंगरौली डिस्ट्रिक्ट की जयंत प्रोजेक्ट, नॉर्थरन कोल्फील्डस  में सिविल विभाग में सीनियर मैनेजर तैनात थे. सीबीआई की एन्टी करप्शन ब्रांच में एक शिकायतकर्ता ने बताया कि सीनियर मैनेजर उसके एक लाख सत्ताईस हज़ार के बिल को पास करने की एवज़ में दस हज़ार की रिश्वत की मांग कर रहा है. सीबीआई ने शिकायत को गंभीरता से लिया और एक ट्रैप लगाया शिकायतकर्ता ने जैसे ही रिश्वत की रकम शैलेंद्र पसारी को दी सीबीआई ने रंगे हाथों धरदबोचा, जिसके बाद उसे गिराफ्तार कर लिया. 

सीबीआई ने जब उसके घर और दफ्तर पर छापा मारा तो नकदी के साथ उसकी करीब 1 करोड़ 92 लाख की संपत्ति का पता चला. सीबीआई ने आरोपी सीनियर मैनेजर को सीबीआई कोर्ट में पेश कर दो दिन की सीबीआई रिमांड पर ले लिया है. 

नेशनल लेवल रेसलर निकला 65 लाख की लूट का मास्टरमाइंड
दिल्ली में एक अन्य खबर के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सरिता विहार में हुई 65 लाख की लूट की गुथी को सुलझाते हुए एक नेशनल लेवल के रेसलर सुनील कुमार समेत तीन लोगों को गिराफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक सुनील, राजेश और योगेंद्र कुख्यात लुटेरे है इन लोगों ने एक अगस्त को सरिता विहार में मोहम्मद शज़ब नाम के एक व्यापारी से बंदूक की नोक पर 65 लाख की लूट को अंजाम दिया था. लूट करने के बाद इन लोगों ने उस पैसे से एक मारुति जिप्सी और मारुति अर्टिगा गाड़ी खरीदी थी.