थाने में होली खेल रहे थे सीनियर सब इंस्पेक्टर, अचानक मेज पर गिरे और हो गई मौत
Advertisement

थाने में होली खेल रहे थे सीनियर सब इंस्पेक्टर, अचानक मेज पर गिरे और हो गई मौत

थाने में एक सीनियर सब इंस्पेक्टर होली मना रहे थे. सब कुछ अच्छा चल रहा था कि अचानक वह मेज पर गिरे और फिर उठ नहीं सके. जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

देवबंद थाने में सीनियर सब इंस्पेक्टर की मौत.

नीना जैन/सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर जिले से एक शॉक्ड कर देने वाली खबर आई है. सहारनपुर जनपद के देवबंद थाने में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंह की डयूटी के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस घटना से पूरे थाने में शोक की लहर फैल गई और हर कोई हैरान रह गया.  

  1. थाने में पुलिसकर्मी मना रहे थे होली 
  2. होली खेलते में ही आ गया हार्ट अटैक
  3. सीनियर सब इंस्पेक्टर मेज पर गिरे और हो गई मौत 

थाने में खेल रहे थे होली 

दरअसल, एसएसआई इंद्रपाल सिंह अपने साथियों के साथ थाने में ही होली खेल रहे थे. उस समय वह ड्यूटी पर थे. सभी लोग खुश थे कि कितने समय बाद खुलकर होली मनाने के मौका आया है. दो सालों में कोविड की वजह से वैसे ही देश में हालात खराब थे. ऐसे में हर किसी के लिए होली का रोमांच कुछ खास था. हर कोई इसे बहुत अच्छी तरह मनाना चाहता था और खुलकर रंगों में सरोबार होना चाहता था.  

अचानक मेज पर गिर पड़े सीनियर सब इंस्पेक्टर 

सीनियर सब इंस्पेक्टर इंद्रपाल सिंंह होली खेलते समय अचानक मेज पर ही गिर पड़े. उनकी हालत खराब होने के चलते आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल में ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने जब चेकअप किया तो वह पहले ही मर चुके थे. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें: पति ने सुहागरात मनाने के लिए की जबरदस्‍ती, गुस्‍साई पत्‍नी ने इस तरह लिया बदला

एसएसआई की मौत से थाने में फैला शोक 

वरिष्ठ सब इंस्पेक्टर की आकस्मिक मौत से थाना पुलिस में शोक फैल गया. थाने में जो होली समारोह चल रहा था, उसे एसएसपी ने स्थगित कर दिया. 

पुलिस अधीक्षक देहात अतुल शर्मा ने बताया कि होली के दिन कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी पुलिसकर्मियों की ड्यूटी होती है. इसलिए परंपरागत रूप से पुलिस बल अगले दिन त्योहार मनाता है. 

LIVE TV

Trending news