पाक को जीत की बधाई देने पर भड़के गौतम गंभीर, बोले-'मीरवाइज तुम सीमा पार क्यों नहीं चले जाते?'
Advertisement

पाक को जीत की बधाई देने पर भड़के गौतम गंभीर, बोले-'मीरवाइज तुम सीमा पार क्यों नहीं चले जाते?'

चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में जीत के लिए पाकिस्तान को बधायी देने पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक पर निशाना साधा है. अलगाववादी नेता पर निशाना साधते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि मीरवाइज सीमा पार क्यों नहीं चले जाते? 

मीरवाइज फारूक ने जीत पर पाकिस्तानी टीम को दी बधाई.

नई दिल्ली : चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में जीत के लिए पाकिस्तान को बधायी देने पर क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक पर निशाना साधा है. अलगाववादी नेता पर निशाना साधते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि मीरवाइज सीमा पार क्यों नहीं चले जाते? 

गौरतलब है कि रविवार को हुए चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 180 रन की शानदार जीत दर्ज करके पहली बार आईसीसी चैंपियन्स ट्राफी का खिताब जीता। पाकिस्तान ने चार विकेट पर 338 रन बनाए जिसके जवाब में भारतीय टीम 158 रन पर ढेर हो गयी।

पाकिस्तान की इस जीत पर मीरवाइज ने ट्वीट किया, 'चारों तरफ पटाखे चलाए जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है जैसे ईद जल्दी आ गई। आज बेहतर टीम का दिन रहा। पाकिस्तानी टीम को बधाई।'

मीरवाइज के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनकी खिंचाई होने लगी और इसमें गौतम गंभीर भी पीछे नहीं रहे. गंभीर ने कहा, 'मीरवाइज तुम सीमा पार क्यों नहीं चले जाते? तुम्हें वहां अच्छे (चीनी) पटाखे मिलेंगे. ईद वहां मनाओ. मैं तुम्हारा बैग पैक करने में मदद कर सकता हूं.'

इसके पहले भी गौतम गंभीर सेना के सम्मान में कई ट्वीट कर चुके हैं.   

और पढ़ें : कश्मीरी युवाओं पर भड़के गौतम गंभीर

Trending news