नोएडा से किडनैप, आगरा में गैंगरेप; 10 दिन बाद छूटी नाबालिग पीड़िता
Advertisement

नोएडा से किडनैप, आगरा में गैंगरेप; 10 दिन बाद छूटी नाबालिग पीड़िता

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण नाबालिग को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद आगरा ले गया. जहां उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया. वहीं पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. 

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: यूपी (UP) की नोएडा पुलिस ने गैंगरेप (Gangrape) के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपी नशीला पदार्थ पिलाकर नाबालिग लड़की को नोएडा से किडनैप करके आगरा (Agra) ले गए थे जहां उसके साथ इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया. इस मामले में पीड़िता के साथ मारपीट भी हो रही थी. पुलिस ने अपनी जांच में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

  1. गैंगरेप के आरोपी गिरफ्तार
  2. नोएडा से आगरा ले गए थे
  3. बंधक बनाने के बाद वारदात

10 दिन से लापता थी पीड़िता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 साल की पीड़िता 10 दिन से गायब थी. उसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण नाबालिग को आगरा ले गया. वहां उसने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप कर दिया. हैवानों के चंगुल से छूटी पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे लगातार जान से मारने की धमकी दे रहे थे. परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी किसी तरह आगरा से भागकर नोएडा आई है. जहां उसने अपने परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, Swiggy के लिए करते थे काम'

चंद घंटों में दबोचे गए आरोपी

पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों आरोपियों की पहचान करने के साथ उन्हें पकड़ने के लिए ट्रैप लगाया गया. पुलिस ने चंद घंटों में दोनों आरोपियों को शिकंजे में ले लिया. कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया. वहीं नोएडा पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराने के बाद काउंसलिंग शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन गंगा' ने छू लिया लोगों का दिल, हिंडन बेस पर उतरा वायुसेना का चौथा ग्लोबमास्टर

LIVE TV

 

Trending news