close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फारूक अब्दुल्ला और आज़म खान से बोले शाहनवाज- जुबान संभालें, न बढ़ाएं संप्रदायिक तनाव

शाहनवाज हुसैन ने फारूक अब्दुल्ला,आज़म खान और बदरुद्दीन अजमल पर निशाना साधा है.

फारूक अब्दुल्ला और आज़म खान से बोले शाहनवाज- जुबान संभालें, न बढ़ाएं संप्रदायिक तनाव
शाहनवाज हुसैन ने फारूक अब्दुल्ला पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के मुस्लिम नेताओं पर निशाना साधा है. साथ ही सलाह दी है कि वह संप्रदायिक तनाव को बढ़ावा न दें. उन्होंने फारूक अब्दुल्ला और आजम खान को अपने बयानों के लिए चेतावनी दी है.

शाहनवाज हुसैन ने फारूक अब्दुल्ला के बयानों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि, फारूक जी जो रोज देश विरोधी बयान दे रहे हैं. क्या उससे कांग्रेस सहमत हैं, अगर वह सहमत हैं तो इस बारें में वह बातों को साफ करें. उन्होंने फारूक अब्दुल्ला को उम्र का हवाला दिया और कहा कि जब भी वह जवानों की शहादत पर सियासत करते हैं तो देश के करोड़ों जनता का खून खौलता है.

असम के ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के अध्यक्ष बदरुद्दीन अजमल के बयान को लेकर भी शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वह घुसपैठियों के सरदार हैं. लेकिन हमारे शासन में एक भी घुसपैठिया नहीं बचेगा. सभी को चुन-चुन कर बाहर करेंगे. बता दें कि बदरुद्दीन अजमल ने पीएम मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है. उन्होंने पीएम मोदी को देश से बाहर निकालने की बात कही है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा, मैं आज़म खान से भी कहना चाहता हुं की वह अपनी जुबान को संभाल लें. उन्होंने कहा कि उनकी जुबान काफी लंबी हो गई है. वह देश और समाज में संप्रदायिक तनाव पैदा करना चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि जमात को आजम खान के बयान पर जवाब देना चाहिए, वह खामोश क्यों हैं. आजम खान अपनी लंबी जुबान से संप्रदायिक तानव बढ़ाने के लिए रामनवमी पर बजरंग बली का नाम बजरंग अली कह रहे हैं, और हज़रात को बजरंग अली कह रहे हैं.