शाहरुख खान के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने जतायी खुशी, कहा- IFFI को मिल रहे समर्थन के लिए आभारी हूं
Advertisement

शाहरुख खान के ट्वीट पर स्मृति ईरानी ने जतायी खुशी, कहा- IFFI को मिल रहे समर्थन के लिए आभारी हूं

शाहरुख ने  ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईएफएफआई को भारतीय सिनेमा के लिए समावेशी, प्रासंगिक मंच बनाने के लिए आई एंड बी मंत्री स्मृति ईरानी ने काफी प्रयास किए हैं. मेरे लिए आपका सशक्त समर्थन है'.

नवंबर में गोवा में आयोजित होगा यह फेस्टिवल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने शनिवार को सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी की सराहना की. बॉलीवुड के किंग खान ने ईरानी की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीय सिनेमा के लिए भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) को अत्यंत समावेशी और प्रासंगिक बनाया है. शाहरुख ने अपने ट्वीट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री को अपना समर्थन देने की बात कही है.

  1. शाहरुख खान ने आई एंड बी मंत्री स्मृति ईरानी की सराहना की.
  2. इस साल 48वां अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव होगा आयोजित.
  3. 20 से 20 नवंबर तक चलेगा महोत्सव.

शाहरुख ने  ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईएफएफआई को भारतीय सिनेमा के लिए समावेशी, प्रासंगिक मंच बनाने के लिए आई एंड बी मंत्री स्मृति ईरानी ने काफी प्रयास किए हैं. मेरे लिए आपका सशक्त समर्थन है'. इस पर ईरानी ने शाहरुख को जवाब देते हुए ट्वीट किया-'आईएफएफआई को मिल रहे भारी समर्थन के लिए मैं फिल्म उद्योग की आभारी हूं. साथ ही मैं उम्मीद करती हूं कि आईएफएफआई 2017 में शाहरुख मौजूद रहेंगे'. बता दें कि पिछले साल आईएफएफआई के 47वें संस्करण में ईरानी फिल्म 'डॉटर' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला था. इस 9 दिन के कार्यक्रम में 90 देशों की 300 फिल्मों ने हिस्सा लिया था. 

आईएफएफआईए में पिछले साल लगभग 4,500 प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था और इसे एशिया के सबसे पुराने फिल्म समारोहों में से एक माना जाता है. बता दें कि यह कार्यक्रम हर साल गोवा में आयोजित किया जाता है. इस साल इसका 48वां संस्करण 20 से 28 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news