शालिनीताई पाटील ने कहा- कभी मेरे पति के साथ शरद पवार ने किया था धोखा, आज...

कांग्रेस की बुजुर्ग नेता शालिनताई पाटील ने कहा कि 1978 में शरद पवार ने वसंतदादा पाटील की पीठ पर छुरा घोंपा था. 

 शालिनीताई पाटील ने कहा- कभी मेरे पति के साथ शरद पवार ने किया था धोखा, आज...
कांग्रेस नेता शालिनीताई पाटील.

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी घमासान में अब कांग्रेस की बुजुर्ग नेता शालिनीताई पाटील (Shalinitai Patil) भी कूद पड़ी हैं. शालिनी ताई ने शरद पवार पर तीखा तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से 1978 में शरद पवार (Sharad Pawar) ने वसंतदादा पाटील (Vasantdada Patil) के साथ छल करके सरकार गिरवा दिया था ठीक वही काम अजित पवार (Ajit Pawar) ने शरद पवार के साथ किया है. आपको बता दें कि शालिनीताई पाटील दिवगंत कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम वसंतदादा पाटील की पत्नी हैं. 

कांग्रेस की बुजुर्ग नेता शालिनताई पाटील ने कहा कि 1978 में शरद पवार ने वसंतदादा पाटील की पीठ पर छुरा घोंपा था. अब शरद पवार (Sharad Pawar) का सगा भतीजा उनके  खिलाफ गया है. अब शरद पवार को जवाब मिल गया है. 

लाइव टीवी देखें

उन्होंने कहा कि एनसीपी नेताओं को सहकारी बैंक घोटाले में करोड़ों का भ्रष्टाचार सामने आने का डर सता रहा है. इसलिए एनसीपी नेताओं ने बीजेपी के साथ सरकार बना लिया. शालिनीताई पाटील ने आरोप लगाया कि अजीत पवार के साथ इस सहकारी बैंक घोटाले में शरद पवार भी दोषी हैं.

आपको बता दें कि 1978 में कांग्रेस के 19 विधायक तोड़ कर शरद पवार ने पुरोगामी लोकाशाही दल बनाकर सरकार बनाई थी. तत्कालीन सीएम वसंतदादा पाटील के साथ बगावत कर शरद पवार ने मुख्यमंत्री पद के लिए दगाबाजी की थी. आज ठीक वैसा ही शरद पवार भतीजे ने उनके साथ किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा से यह विनती करती हूं कि इन दोनों (पवार चाचा- भतीजे को) सरकार से दूर रखें. 

ये वीडियो भी देखें: